Youth Murdered After Kidnapping In Jharkhand’s Gumla Village | युवक की अपहरण के बाद लाठी डंडे से पीटकर हत्या, गुरुवार से लापता था युवक; एक आरोपी गिरफ्तार

0
0


​​​​​​​गुमला10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद कर लिया। - Dainik Bhaskar

गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद कर लिया।

रायडीह थाना क्षेत्र के जमगाई गांव में रौशन इंदवार (30) का अपराधियों द्वारा अपहरण किए जाने के बाद हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। रौशन का अपहरण गुरुवार को शाम करीब 7 बजे गांव से ही किया गया था। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी डब्ल्यू सिंह को गिरफ्तार किया है। उसी की निशानदेही पर पुलिस ने रौशन का शव शनिवार की दोपहर में रायडीह व पालकोट थाना क्षेत्र के सीमांत स्थित केउंद पहाड़ के ऊपर से बरामद किया। लाठी-डंडे से पीटकर उसकी हत्या की गई है। शव बरामद किए जाने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी डब्लू सिंह के भाई की मौत कुछ दिनों पूर्व कुएं में गिरने से हो गई थी। मगर डब्लू सिंह इस बात को मानने को तैयार नहीं था। उसका कहना था कि उसके भाई की हत्या हुई है। वह भाई की हत्या के लिए रौशन इंदवार को जिम्मेवार मानता था। दोनों के बीच अक्सर इस बात को लेकर विवाद भी होता रहता था। मगर गांव में रौशन की दबंगई के कारण वह अक्सर विवाद में पीछे पड़ जाता था।

रौशन इंदवार के गायब होने के बाद उसकी पत्नी उषा देवी ने गुरुवार को ही रायडीह थाना में पति के अपहरण की मौखिक सूचना दी थी। साथ ही शुक्रवार को लिखित अवेदन देकर गांव के ही दो व्यक्ति डब्लू सिंह व महेश सिंह पर अपहरण किए जाने और पति की हत्या करने का अंदेशा जाहिर करते हुए FIR दर्ज कराया था।

घटना के संबंध में थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने कहा कि रौशन की अपहरण के बाद हत्या की गई है। अपहरण के बाद हत्या में शामिल एक आरोपी डब्लू सिंह की निशानदेही पर शव को बरामद किया गया है। जबकि दूसरा आरोपी महेश सिंह फरार है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नीतीश कुमार ने कहा कि गलतफहमी के कारण भाई की मौत का बदला लेने के इरादे से डब्लू सिंह व उसके साथी महेश सिंह ने रौशन की हत्या की है।

रिपोर्ट: आरिफ हुसैन अख्तर।

खबरें और भी हैं…

.



Source link