West Indies vs Pakistan T20; Chinelle Henry And Chedean Nation Fell Unconscious On Field In Antigua | 10 मिनट में वेस्टइंडीज की 2 महिला क्रिकेटर मैदान पर बेहोश होकर गिरीं, अस्पताल में भर्ती कराया

0
6


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • West Indies Vs Pakistan T20; Chinelle Henry And Chedean Nation Fell Unconscious On Field In Antigua

एंटिगा2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
फील्डिंग के दौरान चौथे ओवर में तेज गेंदबाज चिनेले हेनरी बेहोश होकर गिर पड़ीं। उन्हें तत्काल मैदान से बाहर ले जाया गया। - Dainik Bhaskar

फील्डिंग के दौरान चौथे ओवर में तेज गेंदबाज चिनेले हेनरी बेहोश होकर गिर पड़ीं। उन्हें तत्काल मैदान से बाहर ले जाया गया।

महिला इंटरनेशनल क्रिकेट में वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच एंटिगा में खेले गए दूसरे टी-20 में दो खिलाड़ी बेहोश होकर गिर पड़ीं। दोनों महिला खिलाड़ी 10 मिनट में एक के बाद एक बेहोश हुईं। दोनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की हालत ठीक है। यह पूरी घटना कैमरे में भी कैद हो गई। हालांकि, अब तक दोनों खिलाड़ियों के बेहोश होने का कारण पता नहीं चल सका है।

यह घटना पाकिस्तान की पारी के दौरान हुई। मेहमान टीम टारगेट का पीछा कर रही थी। फील्डिंग के दौरान चौथे ओवर में तेज गेंदबाज चिनेले हेनरी बेहोश होकर गिर पड़ीं। उन्हें तत्काल मैदान से बाहर ले जाया गया। इसके थोड़ी देर बात ही बैट्समैन चेडियन नेशन के साथ भी यही हादसा हुआ। इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया।

वेस्टइंडीज ने डकवर्थ लुईस नियम से मैच जीता
मैच में वेस्टइंडीज ने दो सब्सटिट्यूट लिए और खेल फिर शुरू किया गया। बारिश से बाधित इस मैच को मेजबान विंडीज टीम ने डकवर्थ लुईस नियम से 7 रन से जीत लिया। मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गंवाकर 125 रन बनाए थे। बारिश से बाधित मैच में पाकिस्तान महिला टीम को 18 ओवर में 111 रन का टारगेट मिला था। जवाब में टीम 18 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 103 रन ही बना सकी।

पूरी जानकारी आने का इंतजार कर रहे: कर्टनी वॉल्श
वेस्टइंडीज टीम के हेड कोच कर्टनी वॉल्श ने कहा कि अभी हम पूरी जानकारी आने का इंतजार कर रहे हैं। यह घटना कैसे और क्यों हुई, इस पर जानकारी के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। वहीं, पाकिस्तान महिला टीम की कप्तान जावेरिया खान ने विंडीज टीम के हौसले की तारीफ की। उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद मैच जारी रहा और मेजबान टीम ने जीत दर्ज की। पूरी पाकिस्तानी टीम की दुआएं चिनले और चेडियन के साथ हैं।

खबरें और भी हैं…

.



Source link