UP news: mathura bullion trader loot latest news update: मथुरा सर्राफा व्‍यापारी से लूट लेटेस्‍ट न्‍यूज

0
1


हाइलाइट्स

  • मथुरा के कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को एक सर्राफा व्यापारी के साथ लूट की घटना से हड़कंप मच गया
  • बताया जा रहा है कि दो बाइक सवारों ने बैंक जा रहे व्‍यापारी से 1 करोड़ 5 लाख रुपये लूट लिए
  • पूरी घटना सीसीटीवी में दर्ज हो गई है, मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई है मामले की जांच जारी है

मथुरा
मथुरा के कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को एक सर्राफा व्यापारी के साथ लूट की घटना से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि दो बाइक सवारों ने बैंक जा रहे व्‍यापारी से 1 करोड़ 5 लाख रुपये लूट लिए। पूरी घटना सीसीटीवी में दर्ज हो गई है। मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई है मामले की जांच जारी है।

सोमवार को थाना शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित बाघ बहादुर चौकी के समीप बुलियन (चांदी) व्यापारी अंकित बंसल पुत्र अजय बंसल अपने घर से स्कूटी पर निकले थे। वह एक करोड़ 5 लाख रुपये बैग में रखकर स्टेट बैंक जमा करने जा रहे थे। तभी घात लगाए बैठे दो मोटरसाइकिल सवारों ने अंकित बंसल को घेर लिया और हथियारों के बल पर लूट की घटना को अंजाम देकर फ़रार हो गए।

व्यापारी ने बदमाशों का दौड़ कर पीछा किया लेकिन बदमाश लूट कर भागने में सफल हो गए। लूट की घटना पास के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लूट की सूचना व्यापारी ने तुरंत चौकी बाग बहादुर में दी।

व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना से व्यापारियों में आक्रोश है। वहीं पीड़ित व्यापारी का परिवार डरा सहमा हुआ है। एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह का कहना है कि टीम गठित कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही लूट का खुलासा किया जाएगा।

mathura loot

मौके पर पहुंची पुलिस



Source link