TV Actresses: छोटे पर्दे पर जलवा दिखाने के बाद टीवी इंडस्ट्री की इन एक्ट्रेसेस ने बड़े पर्दे पर दर्शकों को बनाया दीवाना

0
0


TV Actresses- India TV Hindi News

Image Source : TV ACTRESSES
TV Actresses

TV Actresses: टीवी इंडस्ट्री और फिल्म इंडस्ट्री दोनों एक दूसरे से काफी अलग है। एक समय था जब ये दोनों इंडस्ट्री एक दूसरे से दूर रहती थी। टीवी कलाकार फिल्मों में काम करने से बचते थे। अगर कोई कलाकार फिल्मों में काम करता भी था तो टीवी की तरह फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन देने में असक्षम रहता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेसेस फिल्मों में काम कर रही हैं और न केवल काम रही हैं बल्कि पॉपुलर हो रही हैं। तो चलिए जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो फिल्मों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं।

मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में अपने किरदार बुलबुल से पहचानी जाती थी। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने जब फिल्मी करियर की शुरूआत की थी तो किसी ने सोचा नहीं था कि वो इतनी कामयाब होंगी। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म सीता रामम् को लोगों का बहुत प्यार मिला। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस फिल्म से पहले मृणाल कई फिल्मों में जैसे ‘सुपर 30’, ‘बटला हाउस’, ‘तूफान’, ‘धमाका’, ‘जर्सी’ में काम कर चुकी हैं।

प्राची देसाई

एकता कपूर के सीरियल ‘कसम से’ में प्राची देसाई, राम कपूर के अपोजिट नजर आई थी। इस सीरियल की बदौलत उन्होंने अच्छी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। हालांकि साल 2008 में उन्होंने फिल्में में काम करना शुरु किया। शुरुआत में उन्हें कामयाबी हासिल नहीं हुई, लेकिन धीरे धीरे उनका काम लोगों को पसंद आने लगा और देखते ही देखते उन्हें लगातार कई फिल्मों का ऑफर मिला। उन्होंने फिल्म जैसे कि ‘वन्स ऑपन अ टाइम इन मुंबई’, ‘तेरी-मेरी कहानी’, ‘आई मी और मैं’, ‘एक विलन’, ‘साइलेंस’ में नजर आई थीं।

Bhumi Pednekar Trolled: भूमि पेडनेकर को ड्रेसिंग सेंस के लिए किया गया ट्रोल, उर्फी से की गई तुलना

साक्षी तंवर

एक्ट्रेस साक्षी तंवर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एकता कपूर के सीरियल ‘कहानी घर घर की’ से कामयाबी हासिल करने वाली अभिनेत्री ने जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो वहां भी पॉपुलर हो गई। उन्होंने न केवल फिल्म बल्कि वेब सीरीज में भी काम किया। हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘माई’ रिलीज हुई थी जिसमें उनका किरदार बहुत पावरफुल था।

अंकिता लोखंडे

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ तो आप सभी को याद होगा। अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इस सीरियल में लोगों ने इनके किरदार को बहुत पसंद किया था। सीरियल में काम करने के बाद अंकिता ने फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने का विचार किया। अब तक अंकिता लोखंडे दो फिल्म ‘मनीकर्णिका’ और ‘बागी 3’ में सपोर्टिंग रोल में नजर आ चुकी हैं।

राधिका मदान

फिल्म ‘शिद्दत’ की वजह से चर्चा में बनी इस एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘मेरी आशिकी बस तुमसे ही’ में जब राधिका काफी पॉपुलर थीं उसी दौरान उन्होंने सीरियल छोड़ फिल्मों में काम करने का मन बनाया। राधिका ‘पटाखा’, ‘अंग्रेजी मीडियम’, ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में काम कर चुकी हैं और अब ‘फील्स लाइक इश्क’ व ‘रे’नामक वेब सीरीज में भी नजर आई हैं।

 

Latest Bollywood News

.



Source link