Troubled by the slowness of the administration, the villagers themselves caught the dacoit, thrashed fiercely, later handed over to the police station; Motorcycle and 30 thousand rupees also recovered | प्रशासन की सुस्ती से परेशान ग्रामीणों ने खुद पकड़े डकैत, जमकर की पिटाई, बाद में थाने के हवाले किया; मोटरसाइकिल और 30 हजार रुपए भी बरामद

0
1

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Troubled By The Slowness Of The Administration, The Villagers Themselves Caught The Dacoit, Thrashed Fiercely, Later Handed Over To The Police Station; Motorcycle And 30 Thousand Rupees Also Recovered

पटना21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

थाने पहुंचे ग्रामीण।

डकैती के नियत से गांव में घुसे पांच युवकों को ग्रामीणों ने धर दबोचा और जमकर पिटाई करने के बाद स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए युवकों के पास से ग्रामीणों ने एक मोटरसाइकिल और ₹30000 नगद भी बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

दरअसल पिछले कई दिनों से नौबतपुर के कई गांव में डकैती की घटनाओं से ग्रामीण काफी परेशान थे। ग्रामीणों ने डकैतों को पकड़ने के लिए रात में छिप कर पहरेदारी शुरू कर दी। इस बीच बुधवार की देर रात ग्रामीण गांव में घेराबंदी करके डकैतों का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में डकैती की योजना से जैसे ही पांच युवक गांव में घुसे, ग्रामीणों ने इन सभी युवकों को घेराबंदी कर धर दबोचा। पहले तो ग्रामीणों ने इन सभी युवकों को जमकर पिटाई की। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे नौबतपुर थाने के हवाले कर दिया ।

वहीं इस पर गांव के रिंकू कुमार ने बताया कि नौबतपुर थाना के प्रीत गांव में पिछले कई दिनों से डकैती की घटनाओं से ग्रामीण काफी परेशान थे। कई बार इसकी जानकारी नौबतपुर थाने को भी दी गई। लेकिन थाना डकैती की घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह असफल रहा। ऐसे में बुधवार की रात हम लोग गांव में पहरा दे रहे थे। इसी क्रम में डकैती की योजना की नीयत से घुसे धीरज कुमार 20 वर्ष , कुंदन कुमार 19 वर्ष , पीयूष कुमार 21 वर्ष , विक्की कुमार एवं लाला कुमार को लोगों ने धर दबोचा। ग्रामीणों ने बताया कि डकैतों को पकड़ने के बाद वे धमकी देने लगे। इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पांचों युवकों को जमकर पिटाई के बाद इन्हें थाने के हवाले कर दिया ।

रिंकू कुमार ने बताया कि यह सभी युवक गांव में मोटरसाइकिल से डकैती करने पहुंचे थे। ग्रामीणों ने डकैतों के पास से एक मोटरसाइकिल और ₹30000 भी गिफ्ट करके थाने को सौंप दिया है । थाना प्रभारी ने बताया कि ग्रामीणों ने पकड़े गए युवकों पर डकैती की नियत से गांव में घुसने का आरोप लगाया है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link