The miscreants shot the night guard sleeping on the chimney in Hasanpur, then fired several rounds to spread panic | हसनपुर में बदमाशों ने चिमनी पर सो रहे नाइट गार्ड को मारी गोली, फिर दहशत फैलाने के लिए कई राउंड की फायरिंग

0
0

समस्तीपुर19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

समस्तीपुर में नाइट गार्ड की हत्या

समस्तीपुर में बदमाशों का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी बीते पांच अगस्त से पुलिसिया व्यवस्था को धत्ता बताते हुए एक के बाद एक बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला हसनपुर थाना क्षेत्र का है। जहां गुरुवार देर रात चिमनी पर सोए नाइट गार्ड की गोली मार हत्या कर दी। वहीं बदमाश दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग भी की है। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट अभी नहीं हो पाया है। मृतक की पहचान महुली गांव निवासी अजित यादव के रूप में की गई है।

वहीं ग्रामीणो का कहना है कि गोली की आवाज सुनकर उठे तो रात्रि प्रहरी जमीन पर खून से लथपथ गिरा था। दरअसल बडगांव निवासी निरंजन यादव की चिमनी पर उक्त गार्ड चौकी पर सोया हुआ था। इसी दौरान पहुंचे हथियारबंद बदमाशो ने उसे गोली मार हत्या कर डाली। वहीं दहशत फैलाने के उद्देश्य से एक के बाद एक करके चार राउंड फायरिंग करते हुए आराम से चलते बने।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इससे पूर्व भी हसनपुर के कालिका चिमनी पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए रात्रि प्रहरी की हत्या कर दी थी। वह चिमनी भी इलाके के एक बाहुबली के रिश्तेदार का बताया जाता है। उस मामले को हसनपुर पुलिस अभी तक सुलझा भी नहीं पाई थी कि एक और घटना सामने आ गया। पुलिस के लचर रवैये के कारण अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से निकल जाते हैं। फिलहाल मौके पर पहुंची हसनपुर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

खबरें और भी हैं…

.



Source link