The Kapil Sharma Show is Salman Khans production or Akshay Kumars Bharti questioned

0
0


Publish Date: | Fri, 20 Aug 2021 04:22 PM (IST)

बेहद ही लंबे इंतजार के बाद फेमस काॅमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टेलीविजन पर वापसी कर रहा है। दर्शक शो के इस नए सीजन को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर भी इसकी खूच चर्चा हो रही है। यह शो इस सप्ताह के अंत में प्रीमियर के लिए तैयार है, शो के निर्माता ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो भी जारी किया है, जिसमें अक्षय कुमार मेहमान के रूप में नजर आ रहे हैं। यहां पर अक्षय अपनी आगामी मूवी ‘बेल बाॅटम’ के प्रमोशन के लिए आए हैं।

कुछ समय पहले की ही बात है जब द कपिल शर्मा शो के प्रीमियर एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया था। इस वीडियो में कई सितारे एक साथ नजर आए, जिसमें वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और अक्षय कुमार के साथ शो के होस्ट कपिल शर्मा भी थे। मजेदार बात तो यह है कि काॅमेडियन भारती सिंह अक्षय कुमार से पूछती हैं कि ‘‘शो शुरू हो गया है और अक्षय पाजी आ गए है, मुझे एक डाउट है कि ये सलमान खान का प्रोडक्शन है या अक्षय कुमार का? काम ठीक चल रहा है या नहीं, ये देखने सिर्फ मालिक ही इतनी बार आते हैं।’’

काॅमेडियन कृष्णा ने भी इस प्रोमो वीडियो में अपनी धमाकेदार एंट्री की है, जिसमें वह धर्मेन्द्र का किरदार निभा रहे हैं। शो में आने के बाद वह अक्ष्य कुमार से बोलते हैं कि ‘‘अक्षय साहब! मुझे भी दो न बेल बाॅटम, आखिर मैं कब तक स्कर्ट में घूमता रहूंगा।’’ ये सुनकर वहां पर खड़े जितने भी काॅमेडियन और स्टार थे सभी हंसने लगे। इस धमाकेदार प्रोमो वीडियो देखने के बाद शो को देखने की उत्सुकता आपकी और बढ़ जाएगी। चलिए अब आप खुद ही द कपिल शर्मा शो के इस प्रोमो वीडियो को देख लीजिए और खुद ही अंदाजा लगा लीजिए कि आने वाला नया शो क्या धमाल मचाने वाला है।

Posted By: Navodit Saktawat

Show More Tags

.



Source link