The Kapil Sharma Show actress Sumona Chakravarti new photo surfaced know what it means

0
1


टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने ‘द कपिल शर्मा शो’ से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है, ऐसे में फैंस ये उम्मीद करते हैं कि वह कपिल के आने वाले नए शो में भी दिखाई देंगी। लेकिन काफी लंबे समय से सुमोना चक्रवर्ती की एबसेंस उनके फैंस को परेशान कर रही थी। बहुत से लोगों ने तो यह भी सोच लिया था कि सुमोना ने कपिल का शो छोड़ दिया है। लेकिन जैसे ही ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए प्रोमो की फोटो सामने आई है तब से ही दर्शकों का उत्साह बढ गया है। सुमोना चक्रवर्ती के फैंस के लिए यह बहुत ही खुशी की खबर है।

हालही में सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिबानाथ सेनगुप्ता के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। बतादें कि एक साक्षात्कार में अर्चना पूरन सिंह ने भी शो में सुमोना की उपस्थिति का जिक्र किया है। अर्चना ने कहा कि ‘‘अगर आपको लगता है कि सुमोना शो में नहीं हैं तो आपको जल्द ही सरप्राइज मिलने वाला है। शो में सुमोना हैं लेकिन उनका अवतार काफी अलग होगा। हमारे लिए वह अभी भी वही प्यार सी लड़की हैं। बतादें कि शो में कपिल के साथ उनका ऑन-स्क्रीन मजाक दर्शकों को पसंद आया इसलिए दर्शक चाहते हैं कि सुमोना कपिल के नए सीजन में भी नजर आए।

शो में सुमोना के न रहने की खबर पर उनके फैंस इसलिए भी यकीन करने लगे थे क्योंकि कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने नए शो की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें टीम के सारे मेंबर दिखा रहे थे लेकिन सुमोना उसमें नहीं दिखी। इस वजह से भी लोगों द्वारा ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि आने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुमोना नहीं रहेंगी। लेकिन इंस्टग्राम पर सुमोना की स्टोरी ने उनके फैंस की इस दुविधा को दूर कर राहत दी है। अब आपको बतादें कि आने वाले नए शो में अर्चना पूरन सिंह के साथ सुदेश लहरी, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह और चंदन प्रभाकर भी नजर आएंगे।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 

Show More Tags

.



Source link