The brother, who came to see the news of his sister’s deteriorating health, was found lying dead in the room; Relatives accuse in-laws of murder | बहन की तबीयत खराब होने की खबर सुनकर देखने पहुंचा भाई, कमरे में मृत पड़ी मिली; परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

0
1

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • The Brother, Who Came To See The News Of His Sister’s Deteriorating Health, Was Found Lying Dead In The Room; Relatives Accuse In laws Of Murder

पटनाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पति के साथ मृतक विवाहिता।

राजधानी पटना के रूपसपुर में ससुराल वालों ने एक विवाहिता की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतिका के पति सुधीर कुमार चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद मृतका के पिता लाल बहादुर चौधरी ने रूपसपुर थाने में दहेज को लेकर ससुराल वालों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है । इस मामले में लड़की के पिता ने अपने दामाद सहित उनके माता-पिता और बहन को भी हत्या का आरोपी बनाया है ।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार फुलवारी शरीफ के जानीपुर आंकोपुर निवासी लाल बहादुर चौधरी ने अपनी बेटी चंदा कुमारी की शादी रूपसपुर थाना के धनेश्वर चौधरी के बेटे सुधीर कुमार चौधरी से वर्ष 2018 में की थी । शादी के बाद से ही चंदा के ससुराल वालों ने लगातार दहेज की मांग की जाने लगी । परिजनों ने बताया कि चंदा अपने तीन भाइयों में इकलौती बहन थी । तीन भाइयों में सबसे बड़े मंटू कुमार और दूसरे नंबर वाले दीपक कुमार चौधरी सहित सूरज कुमार अपनी बहन से बहुत प्रेम करता था ।

बड़े भाई मंटू ने बताया कि सोमवार की सुबह उनके मोबाइल पर फोन आया और यह बताया गया कि उनकी बहन की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है । जब मंटू अपने बहन को देखने उसके ससुराल रूपसपुर चमटोली पहुंचे तो देखा कि उनकी बहन कमरे में मरी पड़ी हुई है । अपने बहन की मौत की सूचना मिलते ही मंटू कुमार अपने परिजनों को सूचना देकर सभी परिवार को रूपसपुर आने की बात कही। इस बीच गुस्से में मंटू ने अपने बहनोई सुधीर कुमार चौधरी को एक कमरे में बंद कर दिया और इसकी जानकारी रूपसपुर थाने को दी । घटनास्थल पर पहुंचते ही रूपसपुर थाने में शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और चंदा के पति सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर थाने ले आई ।

चंदा के छोटा भाई सूरज ने बताया कि उनके पिता ने 23 फरवरी 2018 को चंदा की शादी काफी धूमधाम से की थी और दहेज में अपने हैसियत के अनुसार काफी खर्च किए थे । सूरज ने आरोप लगाया कि चंदा के पति सुधीर कुमार चौधरी , उनकी सास छतिया देवी , ससुर धनेश्वर चौधरी सहित ननंद संगीता देवी ने मिलकर चंदा को गला दबाकर हत्या कर डाला । इधर रूपसपुर प्रभारी मधुसूदन कुमार ने बताया कि चंदा के पिता द्वारा दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया गया है और पुलिस मामले की छानबीन में पुलिस जुटी है ।

खबरें और भी हैं…

.



Source link