Teenager’s body found in suspicious condition on the banks of Jamuari river, a case being linked to love affair | जमुआरी नदी के किनारे संदेहास्पद स्थिति में मिला किशोरी का शव, प्रेम प्रसंग से जोड़ा जा रहा मामला

0
0

समस्तीपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

संदेहास्पद स्थिति में मिला किशोरी का शव।

गुरुवार की शाम समस्तीपुर जिला में जमुआरी नदी के किनारे संदेहास्पद स्थिति में एक किशोरी के शव बरामद किया गया है। गंगापुर हाई स्कूल के समीप नदी किनारे किशोरी के शव मिलने की सूचना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र की है। मृतिका की पहचान लाटबसेपुरा पंचायत के वार्ड संख्या सात निवासी स्व. अरुण साह की पुत्री अंशु कुमारी (14 वर्ष) के रूप में की गई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतका की मां अंजलि देवी, बहन आरती कुमारी, खुशबू कुमारी, भाई सन्नी कुमार सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं किशोरी के शव मिलने पर गांव में तरह-तरह की अफवाहों का बाजार गर्म है। लोग जितनी मुहं उतनी बाते कर रहे थे। घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि अहले सुबह किशोरी को बाइक से कुछ युवक के साथ जाते हुए देखा गया था। सम्भवतः प्रेम प्रसंग को लेकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया हो।

वहीं इस संबंध में मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज होने एवं मृतका के शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी प्रकार की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। ऐसे मोबाइल नंबर के आधार पर ट्रेस किया जा रहा है कि मामला क्या है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link