T20 World cup: ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोरोना का कहर, श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले स्टार खिलाड़ी हुआ संक्रमित

0
0


पर्थ: ऑस्ट्रेलिया के स्टार स्पिनर एडम जंपा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं जिससे उनका श्रीलंका के खिलाफ टी20 विश्व कप मुकाबले में खेलना संदिग्ध है। ‘डेली टेलीग्राफ’ की खबर के अनुसार जंपा में गंभीर लक्षण नजर नहीं आ रहे लेकिन इस बड़े मुकाबले में उनके खेलने को लेकर चिंता है। हालांकि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के नियम कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने वाले खिलाड़ी को मैच में हिस्सा लेने से नहीं रोकते।

हाल में आयरलैंड के जॉर्ज डॉकरेल कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में खेले थे। ऑस्ट्रेलिया के टॉस से ठीक पहले जंपा के मैच में खेलने पर फैसला करने की संभावना है। मेजबान टीम अगर जंपा को नहीं खिलाने का फैसला करती है तो एश्टन एगर को खेलने का मौका मिल सकता है।

पिछले टी20 विश्व कप में सिर्फ एक मैच खेलने वाले एगर भारत के खिलाफ अभ्यास मैच में खेले थे। सिडनी में अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 89 रन की हार के बाद ऑस्ट्रेलिया को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए श्रीलंका को बड़े अंतर से हराना होगा।

ऑस्ट्रेलिया को करनी होगी वापसी

टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में मिली हार के बाद मेजबान ऑस्ट्रेलिया के ऊपर दबाव काफी बढ़ गया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम की पूरी कोशिश होगी कि वह श्रीलंका के खिलाफ जीत के साथ दमदार वापसी करें। हालांकि उसके लिए आसान बिल्कुल नहीं होगा क्योंकि श्रीलंकाई टीम भी अपने लय में है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया को उससे कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद लग रही है।

वहीं न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई खेमे एक आत्मविश्वास की भी जरूरत होगी जो वह श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में हासिल कर सकता है। ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच का यह मैच पर्थ में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका ग्रुप-1 में है। इन टीमों के अलावा इसमें न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, अफगानिस्तान और आयरलैंड की टीम भी शामिल है।

Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या को नहीं है ‘खेल भावना’ की परवाह, बल्लेबाजों के लिए जारी की चेतावनी
Dead Ball Controversy: दिग्गज अंपायर साइमन टॉफेल ने ‘डेड बॉल’ विवाद पर लगाया फुल स्टॉप, पाकिस्तानियों को पढ़ाया नियमों का पाठ
KL Rahul T20 World Cup: नेट्स पर मुश्किल में दिखे केएल राहुल, नीदरलैंड्स मैच से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन!

.



Source link