sahibganj news: boat full of people drowned in flood water in sahibganj : साहिबगंज में लोगों से भरी नाव बाढ़ के पानी में डूबी

0
0


साहिबगंज
झारखंड के साहेबगंज जिले में गंगा नदी में आई बाढ़ में एक नाव के पलट जाने से उस पर सवार 14 लोग पानी में डूब गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से 13 लोगों को बचा लिया गया, जबकि एक की तलाश जारी है।


मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम करीब सात बजे मवेशी पालक नाव से चारा लाने के लिए खेत गये थे। बताया गया है कि नाव पर क्षमता से अधिक 14 लोग सवार हो थे। जबकि पशु का चारा और सवारी अधिक होने से नाव का संतुलन बिगड़ने लगा और सभी लोग उफनती गंगा में डूब गए।

13 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला
जिला प्रशासन का दावा है कि 13 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। एक आदमी डूबा है, फिलहाल खोज जारी है। लापता व्यक्ति की पहचान रामाशीष महतो के रूप में की गई है। जिले के उपायुक्त रामनिवास यादव खुद लाइफ जैकेट पहन कर पानी में घुसकर कमान संभाले हुए हैं। मौके पर जिले के पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा भी मौजूद हैं।

घोड़ामाड़ा पुल के पास हुआ हादसा
बताया जाता है कि शाम 7 बजे के आसपास जिरवाबाड़ी थाना अंतर्गत सोलबंधा गांव में नाव के सहारे 10 से 12 लोग एनएच-80 मेन सड़क पर आ रहे थे। सभी नाव सवार तालबन्ना घोड़ामाड़ा पुल के आसपास थे, तभी यह हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही उपायुक्त राम निवास यादव और पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा और अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में जिला प्रशासन की टीम 2 एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची। लापता युवक की तलाश की जा रही है।

.



Source link