RCB replace Adam Zampa with Wanindu Hasaranga | वानिंदु हसरंगा हुए कोहली की टीम में शामिल, भारत के खिलाफ तीन टी20 मैचों में चटकाए थे 7 विकेट

0
0


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने श्रीलंका के युवा ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा को यूएई चरण के लिए टीम में शामिल किया है। वानिंदु हसरंगा को टीम ने एडम जम्पा के रिप्लेसमेंट के रूप में तौर पर टीम के साथ जोड़ा है।

भारत के खिलाफ किया था शानदार प्रदर्शन
हाल ही में भारत के लिए खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज में हसरंगा ने अपने शानदार खेल से सभी को खासा प्रभावित किया था। भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में हसरंगा ने 9.57 की बेहतरीन औसत के साथ कुल 7 विकेट हासिल किए थे। इस प्रदर्शन के बाद से ही उनके आईपीएल कॉन्ट्रेक्ट की बात उठने लगी थी।

जम्पा ने बीच में ही छोड़ दिया था साथ
बता दें कि वानिंदु हसरंगा को आरसीबी की टीम ने ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जम्पा के स्थान पर टीम में शामिल किया है। आईपीएल-14 के सस्पेंड होने से पहले जम्पा ने और तेज गेंदबाज केन रिचर्ड्सन भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों के चलते टूर्नामेंट बीच में छोड़कर स्वदेश वापस लौट गए थे।

छोटे से करियर में छोड़ा प्रभाव
24 वर्षीय ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा ने अभी तक 4 टेस्ट मैचों में 196 रन बनाने के साथ चार विकेट चटकाए हैं जबकि 26 वनडे मैचों में उन्होंने 101.71 के स्ट्राइक रेट के साथ 534 रन और 25 विकेट हासिल किए हैं। वहीं, 21 टी20 आई मैचों में उनके बल्ले से लगभग 111 के स्ट्राइक रेट के साथ 192 रन देखने को मिले हैं और वह 33 विकेट लेने में सफल रहे।

पांचवें पायदान पर है कोहली की टोली
आईपीएल 2021 में अगर आरसीबी के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने सात मैचों में पांच में जीत दर्ज की है, जबकि दो में टीम को हार का सामना करना पड़ा। अंक तालिका में फिलहाल कोहली एंड कंपनी 10 प्वॉइंट्स के साथ तीसरे पायदान पर है। फेज-2 का आगाज 19 सितंबर से यूएई के मैदानों पर होगा और इस बार टीम जरूर खिताब जीतकर इतिहास बनाने के लिए बेताब रहेगी।

खबरें और भी हैं…

.



Source link