rashid khan will play in ipl confirms: राशिद खान आईपीएल में खेलेंगे

0
0


नई दिल्ली
सनराइजर्स हैदराबाद में अफगानिस्तान के दो खिलाड़ी राशिद खान और मोहम्मद नबी खेलते हैं। इस देश में जारी राजनीतिक संकट के बीच यह सवाल उठने लगा कि इन खिलाड़ियों का भविष्य कैसा होगा। लेकिन अब एक राहत की खबर आई है कि ये दोनों खिलाड़ी तमाम मुश्किल हालात के बावजूद यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण में खेलेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद के सीईओ के. शनमुगम ने इन दोनों खिलाड़ियों की बाकी के टूर्नमेंट में उपलब्ध रहने की पुष्टि की है। इसकी शुरुआत अगले महीने होनी है। समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में शनमुगम ने कहा, ‘हमने मौजूदा हालात पर कोई बात नहीं किया है, लेकिन वे बाकी के टूर्नमेंट्स के लिए उपलब्ध हैं।’

इसके साथ ही फ्रैंचाइजी के प्रमुख ने यह भी बताया कि दल कब यूएई के लिए रवाना होगा। उन्होंने कहा, ‘हम इस महीने के आखिर में 31 अगस्त को रवाना होंगे।’ राशिद खान की बात करें तो वह फिलहला ट्रेंट रॉकेट्स के साथ द हंड्रेड टूर्नमेंट में खेल रहे हैं। इस लेग स्पिनर ने पहले भी दुनिया के नेताओं से अपील की थी कि इन मुश्किल हालात में वे अफगानिस्तान को अकेला न छोड़ें।

केविन पीटरसन ने कन्फर्म किया कि युवा खिलाड़ी परिस्थिति को लेकर बहुत चिंतित है। राशिद खान, फिलहाल इंग्लैंड में हैं। उन्होंने बाउंड्री पर पीटरसन से बातचीत में इस बात का जिक्र किया।

पीटरसन ने स्काई स्पोर्ट्स पर कहा, ‘घर पर काफी कुछ हो रहा है। हमने बाउंड्री पर काफी लंबी बातचीत की वह काफी फिक्रमंद है। वह अपने परिवार को अफगानिस्तान से बाहर नहीं निकाल पा रहे हैं। उसके साथ काफी कुछ हो रहा है।’ पीटरसन ने तमाम परेशानियों के बाद भी खेल को लेकर उनकी प्रतिबद्धता की तारीफ की।

.



Source link