PUBG Update Now Apple users will also be able to enjoy PUBG BGMI will be available in App Store

0
0


PUBG Update: पबजी मोबाइल गेम के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अब एप्पल ऐप स्टोर पर भी डाउनलोड किया जा सकता है। अब पबजी फैन्स एपल एप स्टोर से गेम को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और गेम का मजा ले सकते हैं। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया 18 अगस्त से आईओएस पर आ रहा है। दक्षिण कोरिया की कंपनी क्राफ्टन ने इसकी पुष्टि की है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पबजी मोबाइल इंडिया का भारतीय संस्करण है।

क्राफ्टन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहा कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का गेम अब आईओएस पर उपलब्ध है। यहां खास बात यह है कि क्राफ्टन ने इस सप्ताह की शुरुआत में बताया था कि भारत में अपनी शुरुआत के दो महीने से भी कम समय में Google Play पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के 50 मिलियन डाउनलोड हो चुके हैं।

भारत में काफी पॉपुलर था पबजी गेम

अपडेट के अनुसार, इस उपलब्धि के लिए खिलाड़ियों को पुरस्कारों के अलावा एक ‘गैलेक्सी मैसेंजर सेट’ ड्रेस भी दी जा रही है। सभी iOS यूजर्स इसका लाभ ले सकेंगे। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की सफलता बिल्कुल आश्चर्यजनक नहीं हैं क्योंकि पिछले साल केंद्र सरकार के बैन लगाने से पहले क्राफ्टन का मूल गेम PUBG मोबाइल इंडिया को भी देश में खासी लोकप्रियता मिली थी। एक अनुमान के अनुसार PUBG मोबाइल इंडिया के 180 मिलियन से अधिक डाउनलोड थे और अकेले भारत में इसके 33 मिलियन यूजर्स था। आईओएस में आने के बाद पबजी की लोकप्रियता और तेजी से बढ़ेगी।

ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट की मेजबानी कर सकती है क्राफ्टन

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की आधिकारिक ऐप्पल ऐप स्टोर लिस्टिंग के अनुसार, ऐप उपयोगकर्ता डेटा और डायग्नोस्टिक को ट्रैक करता है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का आकार 1.9GB है और यह सिर्फ iOS 11 और इसके बाद के संस्करण या iPadOS 11 और इसके बाद के संस्करण में ही काम करेगा। इसके अलावा, क्राफ्टन ने हाल ही में कहा था कि वह अगले महीने से भारत में अपने पहले ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट की मेजबानी करेगी, लेकिन इस मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया 11 अगस्त से 20 अगस्त तक “स्वतंत्रता दिवस महोत्सव” मना रहा है।

Posted By: Arvind Dubey

Show More Tags

.



Source link