Poster of Prateik Gandhi in the film Dedh Bigha Zamin released shooting starts from today

0
0


Prateik Gandhi film Dedh Bigha Zamin । प्रतीक के साथ खुशाली कुमार अभिनीत फिल्म ‘डेढ़ बीघा जमीन’ की शूटिंग आज झांसी में शुरू हो रही है। उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर पर आधारित, पुलकित द्वारा लिखित और निर्देशित यह पारिवारिक ड्रामा एक आम आदमी के सम्मानजनक संघर्ष और अंततः जीत की कहानी है। निर्माताओं द्वारा आज जारी किया गया खूबसूरत पोस्टर फिल्म की कहानी का एक गर्भित सारांश देता है। टी-सीरीज़ और कर्मा मीडिया और एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर में बनी “डेढ़ बीघा ज़मीन” का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शैलेश आर सिंह और हंसल मेहता ने किया है।

‘स्कैम 1992’ स्टार प्रतीक गांधी अब फिल्म ‘डेढ़ बीघा जमीन’ में दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। फिल्म के पोस्टर में एक्टर प्रतीक गांधी सीरियस लुक दिखाई दे रहे हैं और नीचे एक शहर की तस्वीर है। पोस्टर के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए प्रतीक गांधी ने लिखा है कि “एक आम आदमी के संघर्ष की कहानी, जो उसके हक की लड़ाई के लिए है। पेश है डेढ़ बीघा जमीन का फर्स्ट लुक पोस्टर। शूट आज शुरू हो रहा है।”

फैंस को पसंद का रहा फिल्म का पोस्टर

प्रतीक गांधी के अपकमिंग फैमिली ड्रामा के फर्स्ट लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में इस फिल्म के प्रति अपनी उत्सुकता भी दिखा रहे हैं। गौरतलब है कि ‘डेढ़ बीघा ज़मीन’ का निर्देशन पुलकित करेंगे, जिन्होंने राजकुमार राव की ‘बोस: डेड ऑर अलाइव’ को निर्देशित किया था।

Posted By: Sandeep Chourey

Show More Tags

.



Source link