Nora Fatehi को कैमरे के सामने Terence Lewis ने लगाए थे गलत हाथ सफाई में कही बड़ी बात

0
0


Publish Date: | Thu, 27 Oct 2022 02:26 PM (IST)

Terence Lewis Nora Fatehi । कोरियोग्राफर टैरेंस लुईस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें नजर आ रहा था कि टैरेंस ने नोरा फतेही को गलत तरीके से छुआ था. इसको लेकर अब फिर से विवाद बढ़ने लगा है. सोशल मीडिया पर लोगों ने आरोप लगाया है कि टैरेंस ने नोरा फतेही को गलत तरीके से टच किया है. इसको लेकर अब टैरेंस की भी सफाई सामने आई है. टैरेंस ने कहा कि आरोप पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद हैं. बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद से लगातार टैरेंस को ट्रोल किया जा रहा था.

यह है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला एक डांस रियालिटी शो के एपिसोड का है. कुछ समय पहले डांसिंग रियालिटी शो में टैरेंस और नोरा ने शत्रुघन सिन्हा और उनकी पत्नी का स्वागत किया था. इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इसमें टैरेंस पर आरोप लगे थे कि उन्होंने नोरा को गलत तरीके से छुआ है. इसको लेकर टैरेंस ने हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट में अपनी सफाई दी है।

टैरेंस ने कहा कि गीता की बात पर मैंने भी कहा ठीक है हम फुल नमस्कार के शत्रुघन सिन्हा और उनकी पत्नी को ग्रीट करेंगे. हमने पूरी इज्जत के साथ शत्रुघन सिन्हा और उनकी पत्नी को प्रणाम किया था. इसी दौरान गीता को लगा कि उतना काफी नहीं होगा. हमें थोड़े और प्रयास करने चाहिए. मैंने भी गीता की बात पर सहमति जताई और मुझे ठीक से याद भी नहीं कि नोरा को मैंने टच भी किया था. या नहीं. लेकिन इस बात को लेकर बवाल मच गया. लेकिन मेरी ऐसी को मंशा नहीं थी. सेट पर 4-4 कैमरे लगे हुए थे. ऐसे में कोई भी समझदार व्यक्ति ऐसा करने की नहीं सोचेगा.

डांस रियालिटी शो में जज रहते हैं टैरेंस

बता दें कि कोरियोग्राफर टैरेंस अक्सर ही डांस रियालिटी शो में नजर आते हैं. डांसिंग शो में जज की भूमिका अदा करने वाले टैरेंस एक बड़े कोरियोग्राफर हैं. डांसिंग शो में टैरेंस को काफी सम्मान की नजर से देखा जाता है. टैरेंस के कई स्टूडेंट आज बड़े सितारे बन गए हैं. टैरेंस अपनी कंटेप्रेरी स्टाइल को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

Posted By: Sandeep Chourey

 

.



Source link