Nalanda Acid Attack Case; Girlfriend threw acid on herself along with boyfriend | नालंदा एसिड अटैक केस; घर वाले शादी के नहीं हुए तैयार तो प्रेमी ने प्रेमिका के साथ मिलकर रची साजिश, भाइयों की मदद से एसिड फेंका

0
2

बिहारशरीफ39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

नालंदा एसिड अटैक केस में बड़ा खुलासा हुआ है। युवती के चेहरे पर एसिड फेंकने वाला करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका 7 साल पुराना प्रेमी ही था। चौंकाने वाली बात यह है कि इस प्रेमी ने प्रेमिका (पीड़िता) के साथ मिलकर यह साजिश रची थी। पुलिस ने प्रेमी समेत 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

सदर DSP डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि एसिड अटैक केस में कुछ चौंकाने वाली बात सामने आई है। जिस दिन यह घटना हुई थी, उस समय यह केस ब्लाइंड था। पीड़िता की बहन अज्ञात युवक के बारे में बता रही थी। जबकि दूसरे दिन पीड़िता ने एक मीटर रीडर पर आरोप लगाया। वैज्ञानिक अनुसंधान के दौरान पता चला कि युवती के प्रेमी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। प्रेमी की पहचान सोहसराय थाना क्षेत्र श्रृंगार हॉट मोहल्ला निवासी साजन कुमार के रूप में हुई है।

पूछताछ के दौरान साजन ने खुलासा किया कि पिछले 7 साल से उनदोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजन शादी से इंकार कर रहे थे। इसी कारण हमदोनों ने यह फैसला लिया कि यदि एसिड से शरीर के कुछ भाग को जला दिया जाए तो कोई दूसरा लड़का शादी नहीं करेगा। ऐसे में वो युवती से शादी के लिए तैयार हो जाएगा और परिजन भी आसानी से मान जाएंगे। इसके बाद 18 अगस्त को साजन ने अपने तीन फुफेरे भाई समेत 4 युवकों को पटना के आलमगज से बुलाया और घटना को अंजाम दिलवाया।

घटना के दिन साजन स्वयं युवती के साथ घूम रहा था। पुलिसिया पूछताछ में साजन ने खुलासा किया कि युवती जब अपनी बहन के साथ घर से बाहर निकली तो उसने अपने दो भाइयो को उसके पीछे लगा दिया। इसके बाद वो दोनों पीछे से आए और युवती पर एसिड फेंके दिया। दोनों पूर्व में 2017 में घर से भागे भी थे। मगर पारिवारिक दबाब के कारण लौट कर आ गए थे। पुलिस ने साजन की निशानदेही पर आलमगंज थाना इलाके के गुड़ की मंडी निवासी छोटू कुमार, पनानी मंदिर निवासी रवि कुमार, रवि पांडेय और चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

नालंदा में दिनदहाड़े एसिड अटैक:बहन के साथ शॉपिंग करने जा रही थी युवती, तभी बदमाश आया और जग में भरा एसिड चेहरे पर फेंक दिया

खबरें और भी हैं…

.



Source link