ms dhoni departs dubai: see pics captain ms dhoni and other chennai super kings players depart for dubai for ipl 2021: एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स IPL 2021 के लिए दुबई रवाना, मुंबई से है पहला मुकाबला

0
0


चेन्नई
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व में शुक्रवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के लिए संयुक्त अरब अमीरात (UAE) रवाना हो गई। तीन बार की चैंपियन चेन्नई ने धोनी की एयरपोर्ट पर सूटकेस लेकर ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की।

चेन्नई ने ट्वीट कर कहा, ‘गेट रेडी फोक्स। चेन्नई ने साथ ही सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रॉबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, दीपक चाहर, करण शर्मा और केएम आसिफ की दुबई के लिए फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पर वेटिंग एरिया में बैठे फोटो पोस्ट की।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से गत 15 अगस्त को संन्यास लेने के बाद धोनी और रैना अब आईपीएल में खेलते ही नजर आते हैं। रैना हालांकि उत्तर प्रदेश के लिए सैयद मुश्ताक अली टी20 मैच में भी खेलते दिखे थे।

19 सितंबर को मुंबई और चेन्नई की टीमें होंगी आमने सामने
चेन्नई की टीम का 19 सितंबर को दुबई में मुंबई इंडियंस (Chennai Super Kings vs Mumbai Indians) से मुकाबला होगा। इससे पहले, मुंबई इंडियंस की टीम भी यूएई के लिए रवाना हुई। आईपीएल (Indian Premier League) के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में होगा। चेन्नई की टीम फिलहाल सात मैचों में 10 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

.



Source link