middle-aged shot dead in bokaro | पुलिस पहुंची तो पत्नी खून साफ करते मिली, घर के अंदर पड़ा था शव

0
0


बोकारो2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस मौके पर पहुंचते ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा उसकी पत्नी बुलू देवी को पूछताछ के लिए थाने ले गई।

हरला थाना क्षेत्र के रानीपोखर कोयला डीपू में रहने वाले शक्ति गोप (55) नामक अधेड़ की हत्या अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर कर दी। शव उसके कमरे में ही पड़ा था, जहां से पुलिस को गोली का एक खोखा भी मिला है। जबकि, कमरे से लेकर घर के बाहर तक कई जगह खून के निशान भी पड़े थे। घटना 15 अगस्त की रात लगभग 9.30 बजे की है।

हरला पुलिस को करीब 11 बजे रात को घटना की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंचते ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा उसकी पत्नी बुलू देवी को पूछताछ के लिए थाने ले गई। घर में मृत पड़े शक्ति गोप के अलावा उसकी पत्नी ही मिली। पुलिस जब पहुंची तो पत्नी बुलू देवी को कमरे के अंदर खून के निशान को साफ करने का प्रयास करते हुए पाया गया। शव के पास ही खोखा मिला। शक्ति गोप के सिर के बीच में गोली दागते हुए अपराधी फरार हो गए।

वहीं, उसके घर के पीछे शक्ति गोप की कोयला लदी साइकिल खड़ी थी। उसके पास भी खून के निशान मौजूद थे। आसपास पड़ोस के लोगों ने गोली चलने की आवाज भी सुनी थी। इधर, सोमवार सुबह सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार और हरला थाना प्रभारी गजेंद्र पांडेय मामले की जांच करने पहुंचे। लेकिन, पुलिस किसी भी ठोस नतीजे तक नहीं पहुंच सकी थी। डीएसपी ने कहा कि मामला पूरी तरह से हत्या का है। मृतक के परिजनों से पूछताछ चल रही है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link