Middle-aged dead body found hanging from tree, relatives expressed fear of murder, was missing from home since last evening | अधेड़ की पेड़ से लटकी मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, कल शाम से लापता था घर से

0
0


  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Middle aged Dead Body Found Hanging From Tree, Relatives Expressed Fear Of Murder, Was Missing From Home Since Last Evening

चंद्रपुरा (बोकारो)3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़ और मामले की जांच करती पुलिस।

चंद्रपुरा थाना के बंदियों पंचायत अंतर्गत हथिया पत्थर गांव के शंकर ठाकुर (52) का शव शुक्रवार की रात को जेहराघुटु में पलास के पेड़ में रस्सी से बने फंदे से लटकी मिली। अधेड़ शुक्रवार की शाम से ही लापता था। वो एक मीटिंग में जाने की बात कह निकला और फिर घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने शंकर ठाकुर की हत्या की आशंका जाहिर की है।

इधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक के बेटे राजू कुमार ठाकुर ने बताया कि पिता ने अपना मोइबल भी घर पर ही छोड़ दिया था। रात को करीब 11 बजे घर के पीछे जेहराघुटु में उनका शव पलास के पेड़ से बने फांसी के फंदे से लटका मिला।

राजू कुमार ठाकुर ने कहा कि उसके पिता फांसी नहीं लगा सकते हैं। उनकी हत्या कर शव को फंदे से लटकाया गया है। अगर वो खुद फांसी लगाते तो उनका पैर जमीन को टच नहीं करता। घटना को लेकर परिजनों ने जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है। इस संबंध में चंद्रपुरा थाना प्रभारी दुलर चौड़े ने कहा कि पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद सच का पता चल पाएगा। पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही खुलासा होगा।

खबरें और भी हैं…

.



Source link