Maham MLA Balraj Kundu Tied Rakhi from Wife of a farmer, who died due to financial loss due to crop destruction | मृतक किसान की दिव्यांग पत्नी से बंधवाई राखी, रखा का दिया वचन, फसल खराब होने के सदमे में हुई थी कुलदीप की मौत

0
0


रोहतक6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अपनी धर्मबहन सविता के साथ महम के विधायक बलराज कुंडू।

हरियाणा के रोहतक जिले के महम क्षेत्र से विधायक बलराज कुंडू शनिवार को मृतक किसान की दिव्यांग पत्नी से राखी बंधवाने के लिए जुलाना के देशखेड़ा गांव पहुंचे। फसल नष्ट होने के सदमे से पिछले साल किसान कुलदीप की मौत हो गई थी। कुलदीप की दिव्यांग पत्नी सविता को बलराज कुंडू ने धर्मबहन बना लिया है।

सविता ने उनकी कलाई पर राखी बांधी तो कुंडू ने शगुन देते हुए बहन को सुख-दुःख में साथ देने और रक्षा करने का वचन दिया। कुंडू ने सविता के करीब 4 साल के बेटे और डेढ़ साल की बिटिया के साथ भी समय बिताया। इस दौरान दिवंगत किसान कुलदीप की बुजुर्ग मां से भी आशीर्वाद लिया।

गौरतलब है कि देशखेड़ा गांव के रहने वाले किसान कुलदीप की फसल बारिश और ओलावृष्टि के कारण बर्बाद हो गई थी। इस सदमे में उसकी जान चली गई थी। दृष्टिहीन बुजुर्ग मां और कुलदीप की दिव्यांग पत्नी सविता और दो मासूम बच्चों के सामने रोटी का संकट नजर आ रहा था तो सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी मिलने पर महम विधायक बलराज कुंडू देशखेड़ा पहुंचे थे। उन्होंने किसान परिवार को एक लाख की आर्थिक मदद करते हुए कुलदीप की पत्नी सविता को अपनी धर्मबहन बना लिया था। बच्चों का खर्च उठाने का वादा किया था।

खबरें और भी हैं…

.



Source link