krunal pandya covid 19 positive social media memes india vs srilanka 2nd t20 match postponed, क्रुणाल पंड्या कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- ई तो होना ही था

0
0


नई दिल्ली
भारत बनाम श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 इंटरनेशनल मैच मंगलवार को होना था मगर उसके कुछ देर पहले ही एक बड़ी खबर आई। टीम इंडिया के बॉलिंग ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या कोरोना पॉजिटिव निकल आए। इस खबर के बाद आज का मैच एक दिन के लिए टाल दिया गया। यानी अब दूसरा टी20 मैच बुधवार को खेला जाएगा। लेकिन इसी बीच क्रुणाल पंड्या को लेकर सोशल मीडिया में तरह-तरह के मीम्स बन रहे हैं।

भारतीय खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या कोरोना महामारी के शिकार हो गए हैं। मैच को एक दिन के लिए स्थगित करना पड़ा। झटके वाली बात यह भी है कि क्रुणाल के संपर्क में 8 अन्य खिलाड़ी भी आए हैं। सभी को तत्काल आईसोलेट कर दिया गया। अब सभी खिलाड़ियों का आरटीपीसीआर किया जाएगा।

सोशल मीडिया में क्रुणाल पंड्या और बीसीसीआई को लेकर तरह- तरह की बातें कही जा रही हैं। लोग उनका मीम्स भी बना रहे हैं। एक यूजर्स का कहना है कि ई तो साला होना ही था…

लोग ये भी कह रहे हैं कि मयंक अग्रवाल को अब टीम में मौका मिल जाएगा।

लोग इस तरह के मीम्स भी बना रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स उनके जल्दी ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं।

ऋषभ पंत हो चुके कोरोना संक्रमित
इंग्लैंड में मौजूद भारतीय टेस्ट टीम में भी कोरोना के मामले सामने आए थे और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इसकी चपेट में आए थे. जिस कारण वह डरहम में हुए अभ्यास मैच में हिस्सा नहीं ले सके थे। हालांकि निगेटिव रिपोर्ट आने और क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद वह टीम से जुड़ गए थे।

.



Source link