Khunti Murder Case, Jharkhand; Three People Killed Among Husband and Wife | दो घटनाओं में तेज धारदार हथियार से वारकर दंपती समेत तीन की हत्या, अब तक वजह स्पष्ट नहीं

0
5


खूंटी6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शव का पोस्टमाॅर्टम करवाने आए परिजन।

दो थाना क्षेत्र में दंपती समेत तीन लोगों की हत्या कर दी गई। दाेनों ही घटनाओं में अपराधियों ने तेज धारदार हथियार से वार किया। वारदात रविवार देर रात की है। दोनों ही घटना में हत्या के पीछे वजह की जानकारी अब तक पुलिस को नहीं हो सकी है। पुलिस शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है। दोनों ही मामलों मे अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बच्चों के सामने मां की हत्या
मृतकों की पहचान सोयको थाना क्षेत्र के छोटा जिवरी गांव निवासी चामी मानकी (55) और अड़की निवासी दंपती डोगे मुंडा (55) वे कैरी समद (50) के रूप में की गई। सोयको थाना क्षेत्र में हुई घटना में मृतका चामी मानकी के परिजनों ने बताया कि महिला अपने बच्चों के साथ सोयी हुई थी। रविवार देर रात दो लोग कमरे में घुसे। उन्होंने बच्चों को डरा धमकाकर चुप रहने को कहा। इसके बाद सो रही महिला के गर्दन पर तेज धारदार हथियार से वार कर फरार हो गए। घटना कि जानकारी सोमवार सुबह सोयको पुलिस को दी गई।

घटना के वक्त दंपती घर पर थे अकेले

दूसरी घटना अड़की थाना क्षेत्र के त्यारबेड़ा गांव में हुई। यहां बदमाशों ने रविवार रात लगभग 9 बजे घर से बाहर निकालकर डोगे मुंडा और कैरी समद की तेज धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। परिजनों ने बताया कि जिस समय घटना हुई, उस समय दंपती के अलावा घर मे कोई भी नहीं था। जब रात में बच्चे घर लौटे तो दोनों का शव पड़ा देखा। इसके बाद बच्चों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। सूचना पाकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और हत्या की जानकारी सोमवार की सुबह अड़की पुलिस को दी।

पुलिस हत्याकांड में शामिल लोगों की शिनाख्त में जुटी है: एसपी

इधर, एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि दोनों ही हत्याकांड में कारणों का पता नही लग पाया है। पुलिस हत्याकांड में शामिल लोगों की शिनाख्त में जुटी है। जल्द ही हत्या के कारणों और हत्या में शामिल लोगों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

.



Source link