Khanewal stadium of Punjab province turned into farm, green chillies, pumpkin and other vegetables are being grown in the stadium | पंजाब प्रांत का खानेवाल स्टेडियम खेत में बदला, यहां उगाई जा रही हरी मिर्च और कद्दू

0
0



  • Hindi News
  • Sports
  • Khanewal Stadium Of Punjab Province Turned Into Farm, Green Chillies, Pumpkin And Other Vegetables Are Being Grown In The Stadium

इस्लामाबाद3 घंटे पहले

पाकिस्तान में क्रिकेट का लेवल लगातार गिरता जा रहा है। इसे पूरी दुनिया देख ही रही है। विदेशी टीमों पर हुए आतंकी हमलों के बाद पाकिस्तान में आकर कोई भी देश किक्रेट नहीं खेलना चाहता। इसी बीच पाकिस्तान के क्रिकेट स्टेडियम में सब्जियां लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के एक क्रिकेट स्टेडियम में सब्जियां उगाई जा रही हैं। पाकिस्तान के ARY News ने खुलासा किया है कि पंजाब प्रांत का खानेवाल स्टेडियम अब खेत में तब्दील हो चुका है। स्टेडियम में हरी मिर्च, कद्दू समेत दूसरी सब्जियों की पैदावार हो रही है।

करोड़ों की लागत से बना था स्टेडियम
इस स्टेडियम को बनाने में पाकिस्तान सरकार और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने करोड़ों रुपये खर्च किए गए थे। इसे बनाने का मकसद इस प्रांत से पाकिस्तान टीम के लिए बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी तैयार करना था। करोड़ों की लागत से बने इस स्टेडियम में प्रैक्टिस एरिया, पवेलियन समेत बाकी सुविधाओं के लिए भरपूर पैसे खर्च किए गए थे।

आज इस स्टेडियम में किसान सब्जियां लगा रहे हैं। स्टेडियम को पंजाब प्रांत में घरेलू मैचों का आयोजन करना था, पर स्टेडियम की इस बदहाली को देखकर पूर्व क्रिकेटर से लेकर फैंस तक नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

शोएब अख्तर बोले- यह देखकर वाकई दुख हुआ
एक समय पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों से दुनिया भर के बल्लेबाज घबराते थे। ऐसे ही गेंदबाजों की नए पौध तराशने करने के लिए बनाए गए इस स्टेडियम की हालत देखकर रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी दुख जाहिर किया। अख्तर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि – यह देख कर वाकई दुख हुआ।

सोशल मीडिया पर मजाक उड़ा रहे लोग
वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने मीम्स बनाने शुरू कर दिए। यूजर्स पाकिस्तान सरकार को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। कुछ भारतीय यूजर्स ट्वीट करते हुए कश्मीर से भी जोड़ रहे है। एक यूजर ने लिखा – यही सब तुम्हारी सरकार कर रही है। तुम लोग कश्मीर लोगे। अपने स्टेडियम तो संभलते नहीं ..कश्मीर चाहिए।

खबरें और भी हैं…

.



Source link