jharkhand news: son committed suicide by cut off from the train In Chaibasa after the widowed mother remarried : विधवा मां की दूसरी शादी को बर्दाश्त नहीं कर सका नाबालिग बेटा, सुबह रेलवे ट्रैक पर मिला शव

0
0


अमरेन्द्र कुमार ज्ञानी,चाईबासा
पश्चिमी सिंहभूम जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के घाघरी गांव निवासी एक विधवा महिला ने दूसरी शादी कर ली। इस सदमे को उसका 14 वर्षीय नाबालिग बेटा बर्दाश्त नहीं कर सकता। बीती रात रेलवे लाइन पर मालगाड़ी से कटकर बेटे ने आत्महत्या कर ली। रेल पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।


मां की दूसरी शादी के बाद कई घंटे चुपचाप बैठा रहा शिव चरण

मृतक शिव चरण बानरा के पिता का निधन कुछ साल पहले हो गया था। विधवा मां ही उसका भरण-पोषण करती थी। बताया जाता है कि मृतक नाबालिग 14 वर्षीय शिव चरण बानरा की विधवा मां ने बीते मंगलवार को किसी व्यक्ति से दूसरी शादी कर ली। इसकी जानकारी मिलने शिव चरण को गहरा सदमा लगा। कई घंटों तक वह घर में चुप-चाप बैठा रहा और फिर घर से निकल गया।

सुबह रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शिव चरण का शव
देर रात तक जब शिव चरण वापस नहीं आया तो उसके सगे संबधियों ने काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला। आज सुबह कुछ लोगों ने रेलवे ट्रैक पर शव देखा। जिसकी पहचान शिव चरण बानरा के रूप में की गयी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया है।

.



Source link