ishan kishan pool valleyball: watch video mumbai indians players ishan kishan, piyush chawla, enjoy pool volleyball after quarantine ends in uae: क्वारंटीन खत्म करने के बाद ग्राउंड की जगह पूल में उतरे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी, ईशान किशन ने ऐसे की मस्ती

0
0


हाइलाइट्स

  • मुंबई इंडियंस अपने कई स्टार खिलाड़ियों के बगैर यूएई पहुंची है
  • आईपीएल के दूसरे लेग के पहले मैच में मुंबई का सामना चेन्नई से
  • रेकॉर्ड 5 बार की आईपीएल चैंपियन है मुंबई इंडियंस

नई दिल्ली
रेकॉर्ड 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कई खिलाड़ी अपने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) , तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव के बगैर आईपीएल 2021 के दूसरे लेग के लिए यूएई पहुंच चुके हैं।

रोहित, बुमराह और सूर्यकुमार इस समय टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के दौरे पर हैं, जहां विराट एंड कंपनी मेजबान टीम के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। मुंबई टीम के खिलाड़ी 13 अगस्त को अबधाबु पहुंचे।

एक सप्ताह का अनिवार्य क्वारंटीन समय पूरा करने के बाद मुंबई के खिलाड़ियों ने पूल में वॉलीबॉल का लुत्फ उठाया। मौजूदा चैंपियन मुंबई ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमं टीम के खिलाड़ी क्रिकेट के इतर पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।


इन खिलाड़ियों में ईशान किशन (Ishan Kishan) , पीयूष चावला, आदित्य तारे और धवल कुलकर्णी शामिल हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, ‘ क्वारंटीन के बाद सीधे पूल वॉलीबॉल मैच के लिए।’

IPL 2021 से पहले इस टी20 लीग में चौकों और छक्कों की बारिश करेंगे गेल और पोलार्ड, जानें कब और कहां देखें Live टेलीकास्ट
मुंबई इंडियंस आईपीएल के मौजूदा प्वाइंट्स टेबल में 7 मैचों में 8 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। कड़े बायोबबल में कोरोना की सेंधमारी के बाद आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित करना पड़ा।

कई खिलाड़ियों की कोरोना की चपेट में आने के बाद 4 मई को आईपीएल को बीच में ही रोकना पड़ा था। पहले हाफ में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स दो ऐसी टीमें हैं जिन्होंने 8 मैच खेले हैं। छह टीमें सिर्फ सात ही मैच खेल पाईं।

IPL से पहले फैंस को पसंद नहीं आया महेंद्र सिंह धोनी का नया अवतार, कहा- रणवीर सिंह से दूर रहा करो माही भाई…
आईपीएल 2021 यूएई लेग के पहले मैच में रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस का सामना एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। मुंबई ने पिछले दो आईपीएल ट्रोफी लगातार अपने नाम किए हैं। ऐसे में उसके पास लगातार तीसरी बार इस ट्रॉफी पर कब्जा जमाने का अच्छा मौका है। यदि मुंबई ट्रॉफी जीत की हैट्रिक लगाती है तो रोहित लीग के इतिहास में यह कारनामा करने वाले पहले कप्तान बन जाएंगे।

.



Source link