IPL Phase-2 UAE 19 sep to 15 Oct; Delhi Capitals leaves for UAE to participate in remaining matches of IPL; Former captain Shreyas Iyer has already reached UAE | दिल्ली कैपिटल्स IPLके बचे हुए मैचों में भाग लेने के लिए UAE के लिए रवाना; पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर पहले ही UAE पहुंच चुके हैं

0
0


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • IPL Phase 2 UAE 19 Sep To 15 Oct; Delhi Capitals Leaves For UAE To Participate In Remaining Matches Of IPL; Former Captain Shreyas Iyer Has Already Reached UAE

मुंबई35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली कैपिटल्स टीम UAE के लिए रवाना हुई।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम शनिवार को IPLके बचे हुए मैचों में भाग लेने के लिए UAE के लिए रवाना हो गई। दिल्ली कैपिटल्स ने UAE रवाना होने का वीडियो शेयर किया है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले ही UAE पहुंचकर ट्रेनिंग शुरू कर चुकी हैं।

दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन को खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद बीच में ही रोक दिया गया था। अब बाकी के मैच UAE में 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच खेला जाना है। बचे हुए 31 मैच दुबई, शारजाह और अबू धाबी के स्टेडियम में होंगे। दुबई में 13 मैच, शारजाह में 10 और अबू धाबी में 8 मैच होना है। पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना है।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खिलाड़ी UAE रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पर।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खिलाड़ी UAE रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पर।

पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर पहले ही UAE पहुंच चुके हैं
वहीं दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर पहले ही दिल्ली कैपिटल्स के बैटिंग कोच प्रवीण आमरे के साथ UAE पहुंच चुके हैं और दुबई स्थित इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) के स्टेडियम में ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है।

दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर
दिल्ली कैपिटल्स अब तक खेले मैचों के आधार पर पॉइंट टेबल में टॉप पर है। दिल्ली कैपिटल्स ने IPLको बीच में रोके जाने से पहले कुल आठ मैच खेले, जिसमें 6 मैच जीते हैं, जबकि दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स पहली बार फाइनल में पहुंची
अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स 2020 में पहली बार IPL के फाइनल में पहुंची थी। वहीं अय्यर ने पिछले सीजन में खेले 17 मैचों में 34.60 की औसत से रन बनाए हैं।

खबरें और भी हैं…

.



Source link