IPL phase-2 CSK started practice in Dubai, many players including MS Dhoni and Suresh Raina participated in the practice session; Raina did cooking during quarantine | धोनी और रैना सहित कई खिलाड़ियों ने दुबई में अभ्यास सत्र में भाग लिया, क्वारैंटाइन के दौरान कुकिंग करते नजर आए रैना

0
0


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • IPL Phase 2 CSK Started Practice In Dubai, Many Players Including MS Dhoni And Suresh Raina Participated In The Practice Session; Raina Did Cooking During Quarantine

दुबई18 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

चेन्नई सुपर किंग्स ने दुबई में अभ्यास शुरू किया। कोच माइकल हसी ने खिलाड़ियों को टिप्स दिए।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन के बचे हुए मैच 19 सितंबर से यूएई में होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम चेन्नई पहुंच चुकी है। वहीं अन्य टीमें इस महीने के अंत तक पहुंच जाएंगी। धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने क्वारैंटाइन पूरा करने के बाद अभ्यास शुरू कर दिया है। टीम का कैंप दुबई में लगाया गया है। सीएसके ने ट्रेनिंग सेशन की फोटो शेयर की है। धोनी और सुरेश रैना सहित कई खिलाड़ी फोटो में नजर आ रहे हैं। वहीं टीम के कोच माइकल हसी भी खिलाड़ियों को समझाते हुए नजर आ रहे हैं। चेन्नई की टीम 13 अगस्त को ही यूएई पहुंच गई थी। उसके बाद 6 दिन तक होटल में क्वारैंटाइन रही। बुधवार को टीम का क्वारैंटाइन पूरा हो गया।

वहीं क्वारैंटाइन के दौरान खिलाड़ियों ने होटल में ही एक्सरसाइज और मैच देखकर समय बिताए। जबकि सुरेश रैना कुकिंग करते हुए भी दिखे। सीएसके ने सोशल मीडिया पर इसके वीडियो शेयर की है।

चेन्नई पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज
IPLके 14 वें सीजन में अब तक हुए मैचों के आधार पर चेन्नई सुपर किंग्स पॉइंट टेबल में 10 पॉइंट के साथ दूसरे नंबर पर है। चेन्नई ने IPLको बीच सेशन में रोके जाने से पहले 7 मैच खेले, जिसमें से पांच मैच जीते हैं। चेन्नई का पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन रहा था। टीम पहली बार प्ले ऑफ तक नहीं पहुंच पाई थी।

जोश हेजलवुड की सीएसके टीम में वापसी
चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुधवार को अच्छी खबर आई। इंजरी की वजह से IPLके 14 वें सीजन के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की वापसी हुई है। क्रिकेट की वेबसाइट ने टीम के सीईओ से इसकी पुष्टि की है।

कोरोना की वजह से IPL बीच सेशन में रोका गया
IPL के 14वें सीजन को खिलाड़ियों के बीच सेशन में कोरोना संक्रमित होने के बाद रोक दिया गया था। अब बचे हुए 31 मैच 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच खेले जाना हैं। पहला मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link