IPL 2021 phase 2 The deadline for submitting the players list is ending tomorrow the presence of many foreign stars has not been decided yet | कल समाप्त हो रही है प्लेयर्स लिस्ट सौंपने की डेडलाइन, अभी तक कई विदेशी सितारों की मौजूदगी तय नहीं

0
0


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • IPL 2021 Phase 2 The Deadline For Submitting The Players List Is Ending Tomorrow The Presence Of Many Foreign Stars Has Not Been Decided Yet

नई दिल्ली8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का दूसरा फेज 19 सितंबर से UAE में शुरू हो रहा है। BCCI ने सभी फ्रेंचाइजी से कहा है कि वे 20 अगस्त तक अपनी टीम के खिलाड़ियों की लिस्ट सौंप दें। हालांकि, फ्रेंचाइजी इससे मुश्किल में आ गए हैं। उन्हें अब तक यह नहीं पता है कि कौन से विदेशी खिलाड़ी फेज-2 में हिस्सा लेंगे और कौन नहीं।

ऑस्ट्रेलिया के फास्ट बॉलर पैट कमिंस ने खुद को फेज-2 से अलग कर लिया है।

ऑस्ट्रेलिया के फास्ट बॉलर पैट कमिंस ने खुद को फेज-2 से अलग कर लिया है।

ECB और CA ने दी अनुमति, लेकिन फैसला खिलाड़ी ही करेंगे
इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने अपने खिलाड़ियों को IPL फेज-2 में खेलने की इजाजत दे दी है। हालांकि, हर खिलाड़ी को खुद यह फैसला लेना है कि वह हिस्सा लेगा या नहीं। ऑस्ट्रेलिया के फास्ट बॉलर पैट कमिंस ने खुद को फेज-2 से अलग कर लिया है। वे एशेज सीरीज की तैयार पर फोकस करना चाहते हैं। माना जा रहा है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के कुछ और खिलाड़ी भी कमिंस की राह पर चल सकते हैं।

फ्रेंचाइजी ने सुनाई समस्या
IPL की एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने नाम जाहिर न करने की शर्त पर कहा-20 अगस्त को डेडलाइन है,। लेकिन अब तक यह कन्फर्म्ड नहीं हैं कि हमारे कौन से विदेशी खिलाड़ी आ रहे हैं और कौन नहीं। हम सबसे व्यक्तिगत रूप से संपर्क में हैं। राहत की बात यह है कि IPL के बाद टी-20 वर्ल्ड कप भी UAE में ही है। इस कारण ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी IPL के जरिए वहां की पिचों और कंडीशन के हिसाब से खुद को तैयार करना चाहेंगे।

जोफ्रा आर्चर (बाएं) चोटिल होने के कारण बाहर हैं। बेन स्टोक्स ने मानसिक समस्या के कारण क्रिकेट से ब्रेक लिया है। जोस बटलर (दाएं) ने भी अब तक IPL में अपनी भागीदारी सुनिश्चित नहीं की है।

जोफ्रा आर्चर (बाएं) चोटिल होने के कारण बाहर हैं। बेन स्टोक्स ने मानसिक समस्या के कारण क्रिकेट से ब्रेक लिया है। जोस बटलर (दाएं) ने भी अब तक IPL में अपनी भागीदारी सुनिश्चित नहीं की है।

अब तक सिर्फ CSK के पास सभी खिलाड़ी मौजूद
अभी तक सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पास ही सभी खिलाड़ी फेज-2 के लिए उपलब्ध हैं। फेज-1 में बाहर रहने वाले जोश हेजलवुड भी इस बार धोनी की टीम का हिस्सा होंगे। सबसे ज्यादा समस्या राजस्थान रॉयल्स के साथ है। टीम को अब तक पता नहीं है कि बेन स्टोक्स खेलेंगे या नहीं। बेन स्टोक्स ने मानसिक परेशानी के कारण क्रिकेट से ब्रेक लिया है। जोफ्रा आर्चर चोटिल होने के कारण बाहर ही रहेंगे। यहां तक कि जोस बटलर की उपलब्धता भी अभी तय नहीं है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link