India Vs England Lords Test Twitter Reactions: इंडिया vs इंग्लैंड टेस्ट: इतिहास में भारत की सर्वश्रेष्ठ जीत…. लॉर्ड्स में कमाल के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की जय-जयकार

0
0


लंदन
भारतीय तेज गेंदबाजों ने पहले बल्ले से कमाल दिखाकर इंग्लैंड पर दबाव बनाया और फिर अपनी धारदार गेंदबाजी से उसकी बल्लेबाजी को तहस नहस किया जिससे विराट कोहली की टीम ने सोमवार को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में 151 रन से बड़ी जीत दर्ज करके पांच मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बनाई।

इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर कोहली एंड कंपनी को लगागार मुबारकबाद मिल रही है। सचिन, सहवाग, लक्ष्मण समेत कई दिग्गजों ने ट्वीट कर बधाई दी।भारत ने मैच के पांचवें और आखिरी दिन इंग्लैंड के सामने 60 ओवर में 272 रन का लक्ष्य रखा था, लेकिन मोहम्मद सिराज (32 रन देकर चार), जसप्रीत बुमराह (33 रन देकर तीन), इशांत शर्मा (13 रन देकर दो) और मोहम्मद शमी (13 रन देकर एक) ने इंग्लिश टीम को 52वें ओवर में ही 120 रन पर ढेर कर दिया।


क्या अद्भुत मैच था यह


सिराज लाजवाब थे


उलटफेर भरा मैच


ऋषभ पंत ने भी किया ट्वीट

इससे पहले भारत ने शमी (70 गेंदों पर नाबाद 56) और बुमराह (64 गेंदों पर नाबाद 34) के बीच नौवें विकेट के लिए 89 रन की अटूट साझेदारी से अपनी दूसरी पारी आठ विकेट पर 298 रन पर समाप्त घोषित की थी।

.



Source link