IND vs NED: नीदरलैंड के खिलाफ ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI,कप्तान रोहित शर्मा ने चुन लिया टीम!

0
0


सिडनी: आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को 4 विकेट से रौंदकर टूर्नामेंट में धमाकेदार शुरुआत की है। वहीं टीम इंडिया का अब दूसरे मैच में नीदरलैंड से मुकाबला होगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत ने एक मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ अपने अभियान का आगाज किया था। ऐसे में नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा वैसी ही टीम के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी।

हालांकि भारतीय टीम नीदरलैंड को मुकाबले में बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेना चाहेगी, क्योंकि उसने क्वालीफाइंग राउंड में यूएई और नामीबिया जैसी टीम को हराकर सुपर-12 में अपनी जगह पक्की की थी। वहीं बांग्लादेशी टीम को भी नीदरलैंड कड़ी टक्कर दिया था। हालांकि इस मैच में नीदरलैंड को करीबी हार का मिली थी। ऐसे में भारतीय टीम की कोशिश होगी कि वह नीदरलैंड के खिलाफ भी अपने विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरे।

कैसा रहा है सिडनी के पिच का मिजाज

सिडनी का पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार मानी जाती है। इस पिच पर उछाल के कारण शॉट खेलने में आसानी होती है। वहीं टीम इंडिया ने आखिरी बार 2016 में इसी मैदान पर 200 रन के लक्ष्य का पीछा कर मैच जीता भी था। ऐसे में टीम इंडिया के बल्लेबाज चाहेंगे कि सिडनी में टीम के लिए एक मजबूत स्कोर खड़ा। वहीं यहां के पिच पर स्पिन गेंदबाजों को भी अच्छी खासी मदद मिलती है।

दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन-

भारत- रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।

नीदरलैंड- मैक्स ओडॉड, विक्रमजीत सिंह, बास डी लीड, टॉम कूपर, कॉलिन एकरमैन, स्कॉट एडवर्ड्स, रूलोफ वेन डेर मेर्वे, टिम प्रिंगल, टिम वान डेर गुटन, फ्रेड क्लासेन और पॉल वैन मीकेरेन।

Ind vs Ned: भारत ने 19 साल पहले की थी नीदरलैंड्स को हल्के में लेने की भूल, अब नहीं दोहराना चाहेगा ‘वो’ गलती
R Ashwin Ind vs Pak: टर्न होकर पैड से टकरा जाती नवाज की गेंद तो क्या करते रविचंद्रन अश्विन, बताई दिल की बात
Sydney Weather: क्या बारिश की भेंट चढ़ जाएगा एक और मैच, भारत और नीदरलैंड्स मुकाबले के दौरान सिडनी में कैसा रहेगा मौसम?

.



Source link