ICC ने शेयर किया वीडियो, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के लिए कर रहे थे प्रैक्टिस | New Zealand T20 World Cup Net Practice Video; Trent Boult, Rohit Sharma, ICC

0
0


स्पोर्ट्स डेस्क44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ICC ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ट्रेंट बोल्ट नेट प्रैक्टिस के दौरान बल्लेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। ICC का ये वीडियो इसलिए खास है क्योंकि बोल्ट के हर शॉट पर इंटरेस्टिंग कैप्शन दिए गए हैं और पहले ही कैप्शन में बोल्ट की तुलना भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से की गई है।

पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद न्यूजीलैंड ने इस बार बेहतरीन बैटिंग और बॉलिंग लाइनअप के साथ शानदार वापसी की है। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर -12 मुकाबले में गतविजेता ऑस्ट्रेलिया को 89 रनों के बड़े अंतर से शिकस्त देने के बाद न्यूजीलैंड टीम अगले मैच की तैयारियों में जुट गई है। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।

बुधवार को न्यूजीलैंड की भिड़ंत अफगानिस्तान से होने वाली है। ऐसे में मैच से एक दिन पहले बोल्ट को नेट पर लंबे समय तक प्रैक्टिस करते देखा गया। इस वीडियो को ICC ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट किया है। वीडियो में बोल्ट के हर एक शॉट के साथ मजेदार कैप्शन्स हैं। वीडियो में ट्रेंट के पहले शॉट पर उनकी तुलना रोहित शर्मा से की गई है। बोल्ट इस गेंद पर बैकफुट पंच लगाते दिख रहे हैं।

न्यूजीलैंड के बाकी मैच

ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में हराने के बाद न्यूजीलैंड सुपर-12 के ग्रुप-1 में 2 पॉइंट लेकर टॉप पर पहुंच गया है। न्यूजीलैंड के 4 मैच बचे हैं। 26 अक्टूबर को अफगानिस्तान, 29 अक्टूबर को श्रीलंका, 1 नवंबर को इंग्लैंड और 4 नवंबर को आयरलैंड से टीम का आखिरी ग्रुप मैच होगा।

पिछले मैच में बोल्ट का प्रदर्शन

सुपर-12 स्टेज पर न्यूजीलैंड का पिछला मैच गत टी-20 वर्ल्ड कप विजेता ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ था। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा, वहीं न्यूजीलैंड इस जीत के बाद ग्रुप -1 पॉइंट टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई। इस मैच में बोल्ट ने ऑस्ट्रेलिया के दो खिलाड़ी मिशेल स्टार्क और एडम जम्पा के विकेट चटकाए थे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट झटके थे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट झटके थे।

खबरें और भी हैं…

.



Source link