Here the MP and MLA went to inaugurate the Hero Agency, the next day the thieves cleaned their hands on the bike. | इधर दिन में सांसद और विधायक जी कर के गए हिरो एजेंसी का उद्घाटन, उधर रात में चोरों ने बाइक पर हाथ साफ किया

0
6

बेतियाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सीसीटीवी में कैद हुई चोरों की वारदात।

बेतिया में मोटरसाइकिल चोर एक बार फिर से सक्रिय हो गए है। शहर से लेकर गांव तक आए दिन चोर पलक झपकते ही मोटरसाइकिल लेकर गायब हो जा रहे है। ऐसे ही एक घटना बेतिया जिले के लौरिया थाने से सामने आई है। जहां कुछ सेकंड में ही तीन चोरों ने बाइक को चोरी कर ले गए।

दरअसल लौरिया बेतिया रोड में सावित्री इलेक्ट्रॉनिक में काम करने वाले एक युवक की हीरो के एच एफ डिल्कस मोटरसाइकिल को अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। चोरी की हरकत वहां लगे कैमरे में कैद हो गया। जिसके आधार पर पुलिस उनकी पहचान में जुटी हुई है।

बता दे लौरिया प्रखंड क्षेत्र के मिश्रा टोला गांव निवासी रामाधार भगत का पुत्र अमीरीत भगत सावित्री इलेक्ट्रॉनिस में काम करता हैं। शुक्रवार को वह ग्राहक के घर में सेटअप बॉक्स लगाकर वापस आया और दुकान के नीचे अपनी एच एफ डिल्कस हिरो मोटरसाइकिल ( नंबर BR22 AP 3909) लगाकर के ऊपरी मंजिल स्थित सावित्री इलेक्ट्रॉनिस में चला गया। आधे घंटे बाद वापस आया तो देखा कि मोटरसाइकिल वहां नहीं है।

बाद में अमीरीत ने अपने स्तर से काफी खोज बीन किया। लेकिन उसकी बाइक नहीं मिली। जिसके बाद अमीरीत भगत ने लौरिया थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। बता दें कि उसी स्थान से दिन में हिरो एजेंसी का उद्घाटन राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र दुबे एवं बगहा विधायक राम सिंह तथा लौरिया प्रमुख ने किया था। उद्घाटन के कुछ घंटे बाद ही चोरों ने युवक की मोटरसाइकिल चुरा ली।

खबरें और भी हैं…

.



Source link