Health Minister Mangal Pandey Distribution Modi Bag In Gopalganj; Bihar Bhaskar Latest News | पीएम की तस्वीर लगे हुए झोला को लोगों में बांटा गया, खान व भूतत्व मंत्री जनक राम भी रहे मौजूद

0
0

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Health Minister Mangal Pandey Distribution Modi Bag In Gopalganj; Bihar Bhaskar Latest News

गोपालगंज21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बीजेपी नेताओं ने बांटा झोला।

गोपालगंज में भाजपा कोटे से मंत्री मंगल पांडे के द्वारा सैकड़ो लोगों को प्रधानमंत्री का फोटो लगा 5 – 5 किलो का राशन का पैकेट उपलब्ध कराया गया। यह कार्यक्रम भाजपा पार्टी कार्यालय चैनपट्टी में आयोजित किया गया था। इस मौके पर सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, खान व भूतत्व मंत्री जनक राम के साथ-साथ कई भाजपा नेता मौजूद थे।

मुफ्त में अनाज दिया जाएगा

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत मई महीने से लेकर नवम्बर महीने तक देश के सभी गरीबों को मुफ्त में पांच 5 – 5 किलो अनाज दिया जाएगा। बिहार में भी करोड़ों लोगों को केंद्र सरकार की इस योजना के तहत लाभ मिल रहा है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि गोपालगंज में भी करीब साढ़े 19 लाख लोगों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत मुफ्त में राशन मिल रहा है। जो नवंबर महीने तक लोगों को मिलेगा।

देश का आर्थिक ग्रोथ कम नहीं हुआ
स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा कि कोरोना संक्रमण से देश में जो स्थिति उत्पन्न हुई है। उसको लेकर पीएम मोदी ने देश के गरीबों के लिए इस योजना का शुभारंभ किया था। स्वास्थ्य मंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि जब कोरोना संक्रमण के दौर में पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। वैसे हाल में देश का जीडीपी ग्रोथ कांस्टेंट बना हुआ है।

देश में जीएसटी का कलेक्शन भी बढा है। जो साबित करता है कि देश में आर्थिक ग्रोथ अभी कम नहीं हुआ है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि देश में स्वास्थ्य मामले में भी बिहार की हालत दूसरे राज्यो से बहुत बेहतर है। इस मौके पर खान व भूतत्व मंत्री जनक राम, प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी सहित कई नेता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं…

.



Source link