hazaribagh sp kartik’s car collided with truck: Hazaribagh SP Kartik S injured in road accident- admitted to Ranchi Medica hospital : हजारीबाग एसपी कार्तिक एस सड़क हादसे में घायल, मेडिका अस्पताल में भर्ती

0
0


रांची
झारखंड में हजारीबाग पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस की गाड़ी सोमवार शाम रामगढ़ के पटेल चैक के समीप क्षतिग्रस्त हो गई। बताया गया है कि एक स्कूटी सवार महिला और बच्चे को बचाने के दौरान यह हादसा हुआ। इस दौरान पुलिस अधीक्षक की गाड़ी और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गयी। घायल पुलिस अधीक्षक को रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार, हजारीबाग एसपी कार्तिक एस की इनोवा कार से रांची आ रहे थे। उनकी गाड़ी अभी हजारीबाग-रांची फोर लेन पर रामगढ़ के पटेल चैक के निकट क्राॅसिंग पर पहुंची ही थी कि एक स्कूटी अचानक से उनकी गाड़ी के सामने आ गई।

ट्रेलर में पीछे से एसपी की गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, अचानक से सामने आई स्कूटी से हजारीबाग एसपी की इनोवा कार टकराकर आगे चल रहे एक ट्रेलर को पीछे से जोरदार धक्का मार दिया। जिसमें एससी समेत तीन बॉडीगार्ड और चालक घायल हो गए। उन्हें रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में स्कूटी सवार महिला और दो बच्चे भी घायल हुए हैं।

Jharkhand News: धनबाद में बेटे ने मां, सौतेले पिता और भाई की हत्या कर काट लिया अपना गला

मौके पर पहुंचे रामगढ़ एसपी
हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर रामगढ़ के एसपी प्रभात कुमार पहुंचे और हजारीबाग एसपी से घटना के बाबत जानकारी ली। एसपी कार्तिक एस को इलाज के लिए रांची के मेडिका में ले जाया गया है।

Hazaribagh SP Kartik S injured in road accident,

हजारीबाग एसपी की दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी

.



Source link