hassan ali in psl: hassan ali to continue playing in psl after family problem is resolved: भारतीय युवती से रचाई थी शादी, अब शुक्रिया अदा करते नहीं थक रहा यह पाकिस्तानी क्रिकेटर

0
12


अबु धाबी
इस्लामाबाद यूनाईटेड के तेज गेंदबाज हसन अली ने पारिवारिक मसला सुलझने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी बचे टूर्नामेंट में खेलते रहने का फैसला किया है। हसन को रविवार को स्वदेश लौटना था, लेकिन अब वह अबु धाबी में ही रहेंगे और पीएसएल टी-20 लीग में खेलते रहेंगे।

हसन ने सोमवार को बयान जारी करके कहा, ‘मैं निजी पारिवारिक समस्या का सामना कर रहा था जो मेरी पत्नी की बदौलत हल गई है। उसने मुझे आश्वासन दिया है कि वह उस मामले को देख लेंगी और मुझे अपने क्रिकेट और करियर पर ध्यान लगाने को कहा है।’

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने की भारतीय नागरिक शामिया आरजू से शादी
हसन ने कहा, ‘इतने अच्छे जोड़ीदार का शुक्रगुजार हूं। मुश्किल के समय में वह हमेशा मेरे साथ खड़ी रही है और उसके सलाह मशविरे के बाद पीएसएल छह के बाकी बचे टूर्नामेंट के लिए मैंने इस्लामाबाद यूनाईटेड के साथ ही रहने का फैसला किया है।’ हसन रविवार को लाहौर कलंदर्स के खिलाफ इस्लामाबाद की 28 रन की जीत के दौरान नहीं खेले थे। इस्लामाबाद की टीम ने 20 रन पर पांच विकेट गंवाने के बावजूद जीत दर्ज की थी।

अबुधाबी में 5 जून से शुरू हो सकता है पीएसएल, खिलाड़ियों को 10 दिन रहना होगा क्वारंटीन
याद हो कि पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज हसन अली ने 20 अगस्त 2019 को भारतीय लड़की शामिया आरजू से निकाह किया। दोनों की शादी दुबई के एटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में हुई थी। सामिया का संबंध हरियाणा के नूंह शहर से है। एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर रहीं शामिया आरजू ने मानव रचना यूनिवर्सिटी से बीटेक (एरोनेटिकल) की डिग्री ली है। पहले उनकी जेट एयरवेज में नौकरी लगी थी। शादी से पहले वह एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर थीं।

(एजेंसी से इनपुट के साथ)

.



Source link