hardoi accident: हरदोई में कारों में आमने-सामने भिड़ंत… 3 की मौत, 6 घायल, ट्रैक्टर से खींचकर अलग की गईं – cars collide in hardoi 3 killed 6 injured

0
7


सुधांशु मिश्र, हरदोई
यूपी के हरदोई जिले के सुरसा थाना क्षेत्र में बिलग्राम मार्ग पर मझिला पुल पर सोमवार शाम तेज रफ्तार दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं, छह लोग घायल हो गए। मरने वाले तीनों एक ही कार पर सवार थे, जबकि दूसरी कार पर घायल लोगों में माधौगंज नगर पंचायत अध्यक्ष के भाई भी हैं, जो साथियों के साथ जा रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार टड़ियावां क्षेत्र के टेनी निवासी मोहनलाल, कसियापुर देवरिया निवासी होरीलाल और थमरवा निवासी रविन, प्रेमपाल और शरद समेत कुल छह लोग सोमवार को मारती वैन से सुरसा क्षेत्र के ढोड़पुर गए थे। कार रविन चला रहा था। देर शाम वह वह लोग ढोड़पुर से गांव के लिए लौट रहे थे। वहीं, माधौगज नगर पंचायत अध्यक्ष अनुराग मिश्र के भाई सुधीर मिश्र, अपने साथ संजीव गुप्ता और मनोज कुमार के साथ आर्टिका कार से हरदोई से माधौगंज की तरफ वापस जा रहे थे।

मझिला पुल के मोड़ पर हुआ हादसा
हरदोई-बिलग्राम मार्ग पर मझिला पुल मोड़ पर दोनों कार चालक सामने से आती कार को देख नहीं पाए और दोनों में भिड़ंत हो गई। राहगीरों और आसपास के लोगों ने बचाव कार्य शुरू किए। ऐंबुलेंस के साथ पुलिस पहुंची और सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मोहनलाल, होरीलाल और रविन को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, माधौगंज नगर पंचायत अध्यक्ष के भाई सहित तीन लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया। तीन लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

अपनों की सुरक्षा को लेकर भारत में रह रहे अफगानी चिंतित, लोगों को सुरक्षा देने के दावे पर बोले- तालिबान ने पहले भी वादा कर घोंपा था छुर्रा
तेज रफ्तार बनी मौत का कारण
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दोनों कारों की रफ्तार बहुत तेज थी, जो हादसे का कारण बनी। टक्कर के बाद मारुति वैन के परखच्चे उड़ गए वहीं, आर्टिका का अगला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हुआ। आपस मे भिड़ी दोनों कारों को ट्रैक्टर से खींचकर हटाया गया, तब कहीं जाकर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।



Source link