Gaurav was going to deposit 42 lakh 50 thousand rupees in SBI, went missing on the way; investigation underway | 42 लाख 50 हजार रुपये लेकर SBI में जमा करने जा रहा था गौरव, रास्ते से हो गया लापता; छानबीन जारी

0
1

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaurav Was Going To Deposit 42 Lakh 50 Thousand Rupees In SBI, Went Missing On The Way; Investigation Underway

बेगूसराय22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कैश कलेक्टर गौरव।

बेगूसराय में एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कर्मचारी गौरव कुमार 42 लाख 50 हजार रुपया सहित अचानक लापता हो गया। इससे परिजनों से लेकर कंपनी तक हर जगह हड़कंप मच गया। मामला नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड के पास की है।

दरअसल गौरव रेडिएण्ड कैश मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में कैश कलेक्शन पद पर 2 वर्षो से कार्यरत था। ऐसे में सोमवार को गौरव रोज की तरह सिमरिया से अपने बाइक पर सवार होकर कैश कलेक्शन के लिए बेगूसराय निकला था। गौरव कचहरी रोड स्थित रिलायंस निपो फ्लिपकार्ट से 42 लाख 50 हजार रुपये लेकर एसबीआई बैंक में जाम करने के लिये जा रहा था। तभी अचानक वो रास्ते में लापता हो गया। काफी देर तक जब वह ऑफिस नहीं पहुंचा तो गौरव कुमार के मोबाइल पर संपर्क किया गया लेकिन मोबाइल बंद आने लगा।

इसके बाद फ्लिपकार्ट के कर्मचारियों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। जैसे ही गायब होने की सूचना परिजन को मिला, चारों तरफ हड़कंप मच गया। परिजनों के द्वारा भी गौरव को काफी खोजा गया लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। बाद में परिवार वालों ने थक हार कर इसकी सूचना नगर थाने पुलिस को दी।

वहीं पीड़ित का भाई सौरभ कुमार ने बताया कि कर्मचारियों के द्वारा मुझे मोबाइल के माध्यम से जानकारी दी गई कि गौरव अभी तक रुपया जमा करके वापस ऑफिस नहीं लौटा है। हमारे द्वारा गौरव कुमार को काफी खोजा गया लेकिन वह हमे कही नहीं मिला। उन्होंने यह भी कहा कि पूरे परिवार को डर लग रहा है कि कहीं कोई अनहोनी ना हो गई हो।

ऐसे में परिवार वालों ने नगर थाना में गुमशुदगी का आवेदन देकर गुहार लगाया है। वहीं नगर थाने के पुलिस ने आवेदन लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। बता दें कि गौरव कुमार बरौनी थाना क्षेत्र के सिमरिया वार्ड नंबर 7 के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

.



Source link