Five people including the inspector injured in a collision between two bikes coming from opposite direction, condition of three critical | विपरीत दिशा से आ रहे दो बाइक के बीच हुई टक्कर में दरोगा सहित पांच लोग घायल, तीन की स्थिति नाजुक

0
0

बेतिया14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दरोगा महेश प्रसाद का फाइल फोटो।

बेतिया जिले के नरकटियागंज में सिश्वाफाल के पास तेज रफ्तार दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गयी। इस टक्कर में दारोगा समेत पांच लोग घायल हो गये हैं। मोटरसाइकिल की टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गये। जहां दारोगा समेत तीन की स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया रेफर कर दिया।

दरअसल, बेतिया जिले के नरकटियागंज लौरिया मुख्य मार्ग के नजदीक सिश्वाफाल के समीप सड़क दुर्घटना में दारोगा समेत 5 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार, इंस्पेक्टर केके गुप्ता और भारी संख्या पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच- पड़ताल में जुट गयी।

इधर, पुलिस का कहना है कि सभी घायलों का इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार नरकटियागंज-लौरिया मुख्य मार्ग के नजदीक सिश्वाफाल के समीप सड़क दुर्घटना में दारोगा समेत 5 लोग घायल हो गए। दारोगा महेश प्रसाद बाइक से बेतिया से लौट रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आर रही बाइक की उनकी बाइक से जोरदार टक्कर हो गयी। जिससे गौनाहा थाना में तैनात दारोगा महेश प्रसाद व उनके परिचित संजीव और दूसरी बाइक पर सवार रोआरी निवासी सैनुल्लाह मियां, समसुद्दीन मियां और रेयाज घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां दारोगा समेत तीन की हालात नाजुक बताई जा रही है। उनके सिर और हाथ में गंभीर चोट आयी हैं।

खबरें और भी हैं…

.



Source link