dhanbad news: Dhanbad Crime News- son cut his throat after killing mother, stepfather and brother in dhanbad : धनबाद में बेटे ने मां, सौतेले पिता और भाई की हत्या कर काट लिया अपना गला

0
14


कन्हैया पाण्डेय,धनबाद
कोयलांचल के धनसार थाना क्षेत्र स्थित गांधीनगर में सोमवार की सुबह एक ही परिवार के 4 लोगों का घर से शव बरामद होने पर इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक, मजदूर के व्यक्ति के घर पर बंद कमरे से पिता, पत्नी और 2 पुत्र का शव बरामद हुआ है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।


यह है मामला

शहर के धनसार थाना क्षेत्र गांधीनगर स्थित किराए के मकान में मुन्ना यादव उर्फ़ वीरेंद्र यादव (42 उम्र) अपनी पत्नी मीना देवी (38 उम्र )और 14 वर्षीय पुत्र रोहित यादव के साथ पिछले 8-10 वर्षों से रह रहा था। एक महीने पहले उसकी पत्नी के पहले पति का बेटा राहुल यादव (उम्र 19 वर्ष) भी उन लोगों के साथ आकर रहने लगा। रविवार-सोमवार की देर रात बंद कमरे में राहुल यादव ने अपनी मां, सौतेले पिता-भाई की हत्या कर खुद भी अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली।

मां की दूसरी शादी से राहुल रहता था नाराज
पड़ोसियों के मुताबिक, उन लोगों ने देर रात किसी प्रकार की आवाज नहीं सुनी। लेकिन राहुल यादव पिछले एक माह से आकर अपनी मां व सौतेले पिता-भाई के साथ घुल मिलकर रहने लगा था। लोगों ने अंदेशा व्यक्त किया है कि परिवार में राहुल के साथ अक्सर लड़ाई झंझट होती रहती थी। राहुल यादव ने सुनियोजित ढंग से अपनी मां, सौतेले पिता और भाई की हत्या करने के बाद खुद को भी मौत की नींद सुला लिया।

वहीं पुलिस भी इसी कहानी को सच मानकर जांच में जुट गई है। मौके से स्थानीय पुलिस ने दो चाकू बरामद किया है। जिससे आशंका जताई जा रहा की इसी चाकू से निर्मम हत्या की गई है।

Jharkhand News: धनबाद में बेटे ने मां, सौतेले पिता और भाई की हत्या कर काट लिया अपना गला

Jharkhand News: धनबाद में बेटे ने मां, सौतेले पिता और भाई की हत्या कर काट लिया अपना गला

.



Source link