Demand to register FIR in Maharajganj, Bollywood actress had tweeted, accused of inciting religious sentiments | महराजगंज में FIR दर्ज करने की मांग, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया था ट्वीट, धार्मिक भावनाओं को भड़काने का लगा आरोप

0
0


महराजगंजएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

महराजंगज में धार्मिक भवनाओं को भड़काने के आरोप में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के खिलाफ सदर कोतवाली में एफआईआर दर्ज करने के लिए एक सामाजिक कार्यकर्ता ने लिखित तहरीर दी है। पुलिस को दी गई तहरीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पर एक ट्वीट कर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगाया गया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ पुलिस को जिले के अधिवक्ता व सामाजिक कार्यकर्ता विनय कुमार पांडे ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का ट्वीट विवादों में है। ट्वीट में उन्होंने हिंदुत्व की तुलना तालिबान आतंकवाद से की थी।

एडवोकेट विनय कुमार पांडे ने बताया कि विवादित बयान देकर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले व्यक्ति को कानूनी तरीके से आईना दिखाना जरूरी है। उन्होंने स्वरा भास्कर के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है।

खबरें और भी हैं…



Source link