Delhi Police constable and two others arrested for abduction and murder of youth

0
3


दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को राजधानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर में एक व्यक्ति के अपहरण, मारपीट और हत्या के आरोप में एक कॉन्स्टेबल को दो अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया है।

दिल्ली के संयुक्त पुलिस आयुक्त (सीपी) सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि एफआईआर दर्ज करने में शुरुआती देरी के लिए न्यू अशोक नगर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) को सस्पेंड कर दिया गया है।

हुड्डा ने कहा कि एक कॉन्स्टेबल को अजीत कुमार के अपहरण, मारपीट और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जो 4 जून को न्यू अशोक नगर, दिल्ली से लापता हो गया था। इस मामले में तीन और लोग शामिल हैं, जिनमें से दो को गिरफ्तार किया जाना है। कॉन्स्टेबल को भी नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि लापता युवक का शव अभी बरामद नहीं हुआ है। हुड्डा ने कहा कि अपहरण का मामला 27 जुलाई को दर्ज किया गया था। न्यू अशोक नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ को एफआईआर दर्ज करने में शुरुआती देरी के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा कि मामले की शुरुआती जांच के दौरान यह पता चला है कि अजीत कुमार और उसके दोस्त अतुल के बीच चार अन्य व्यक्तियों, मोनू सिरोही, विकास, विनीत और हरीश के साथ विवाद के बाद हो गया था। अजीत कुमार और उसके दोस्त अतुल दोनों को इन व्यक्तियों ने पीटा था और अजीत कुमार का एक कार में अपहरण कर लिया गया था।

शुरुआती जांच के अनुसार, मोनू सिरोही ने पुलिस को बताया कि अजीत कुमार की हत्या कर दी गई थी और उसके साथियों की मदद से उसके शव को ठिकाने लगा दिया गया था। शव का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने बताया कि कॉन्स्टेबल मोनू सिरोही पांडव नगर थाने में तैनात था। जिस कार से अजीत कुमार का अपहरण किया गया था, उसे बरामद कर लिया गया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है। 





Source link