Criminals stabbed the youth IN Siwan; died on the way to PMCH In Patna; Bihar Crime Latest News | मुहर्रम का ताजिया देखने गए युवक को अपराधियों ने चाकू से गोदा, PMCH ले जाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

0
0

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Criminals Stabbed The Youth IN Siwan; Died On The Way To PMCH In Patna; Bihar Crime Latest News

सिवानएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अस्पताल में मृतक।

सिवान के नगर थाना इलाके के पुरानी किला स्थित इस्लामिया हाई स्कूल के नजदीक चौक के समीप मुहर्रम का ताजिया देखने अपने परिवार के साथ गए एक युवक पर अपराधियों ने चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर स्थिति पीएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई।

आधी रात को चाकुओं से गोदा
सिवान सराय ओपी थाना इलाके के चमड़ा मंडी के रहने वाले शकील मियां के 17 वर्षीय पुत्र समीर अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ नगर थाना इलाके के पुरानी किला में मोहर्रम का ताजिया देखने गया था। जहां आधी रात को अपराधियों ने उसे चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। गंभीर रुप से घायल समीर के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब लोग उसके पास पहुंचे तो उसे खून से लथपथ पाया। जिसे आनन-फानन में परिजनों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया।

PMCH ले जाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

चाकूबाजी में गंभीर रूप से घायल समीर को डॉक्टर द्वारा PMCH रेफर किए जाने के बाद, PMCH ले जाने के क्रम में सिवान के बसंतपुर के पास उसने दम तोड़ दिया। जिसके बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर थाना और सराय ओपी थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि इस घटना के पीछे का कारण क्या है! अभी तक पता नहीं चल सका है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link