Bokaro Crime : महज 3 रुपये के लिए हुई चाकूबाजी, पास खड़ी मां की चली गई जान – bokaro crime knife for just rs 3 mother standing nearby lost her life

0
0


बोकारो : झारखंड के बोकारो स्थित चास थाना क्षेत्र में एक चौंका देने वाली घटना हुई है। मामला महज तीन रुपये के लिए विवाद का है। बताया जा रहा है कि तीन रुपये के लिए बात इतनी बढ़ गई कि चाकूबाजी की घटना हो गई। विवाद देखते ही देखते जानलेवा हो गई और इसमें एक महिला की जान चली गई।

मां की गई जान
घटना चास के हाजी नगर मोहल्ले की बताई जा रही है। जहां तीन रुपये बकाये को लेकर युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ा कि चाकूबाजी शुरू हो गई। घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी दौरान बीच बचाव करने आई एक मां नजमा चाकूबाजी का शिकार हो गई। उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने नजमा को मृत घोषित कर दिया।

Bihar Crime : मुजफ्फरपुर में महिला की निर्मम हत्या, दिवाली का खर्चा नहीं देने पर आरा में गोलीबारी, क्राइम की घटनाओं से दहला बिहार
घायलों का इलाज जारी
वहीं, नज़मा के दोनों घयाल बेटे इम्तियाज ओर मुमताज को इलाज़ के लिए बोकारो सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। घटना की सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे चास थाना के इंस्पेक्टर मो. रुस्तम ने जानकरी देते हुए बताया कि इस घटना में शामिल आरोपियों गुड्डू ओर ज़ाकिर की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Ara News: आरा में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
पुलिस जांच में जुटी
महज़ तीन रुपये के बकाये को लेकर हुई झड़प के सवाल पर उंन्होने कहा कि जांच के बाद ही इसपर कुछ कहा जा सकता है। घायलों को अस्पताल पहुंचाने वाले प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आरोपी अपराधी किस्म के लोग हैं। उनका काम है नशे करने के बाद क्राइम की घटनाओं को अंजाम देना।

.



Source link