Boat full of people drowned in flood water near Sol Bandha village, 3 to 4 people feared missing | सोल बंधा गांव के समीप लोगों से भरी नाव बाढ़ के पानी में डूबी, 3 से 4 व्यक्तियों के लापता होने की आशंका

0
0


  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Boat Full Of People Drowned In Flood Water Near Sol Bandha Village, 3 To 4 People Feared Missing

साहिबगंज4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रशासन  की ओर से गोताखोर एवं स्थानीय लोगों की मदद से लापता लोगों की तलाश जारी है।

साहिबगंज के जीरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के सोल बंधा गांव के समीप बाढ़ के पानी में एक नाव डूब गई। घटना सोमवार की संध्या लगभग 7:30 बजे की है। स्थानीय लोगों को अनुसार जिस समय नाव डूबी उसमें लगभग 20 लोग सवार थे, लोगों का दावा है कि 3 से 4 लोग अब भी लापता हैं।

हालांकि आधिकारिक तौर पर जिला प्रशासन की तरफ से एक 60 वर्षीय व्यक्ति रामाशीष यादव के लापता होने की बात बताई गई है। घटना की सूचना मिलते ही उपायुक्त रामनिवास यादव, पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ,सदर एसडीओ हेमंत सती घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार सीवरेज प्लांट के पास सोल बंधा गांव के लोग नाव से अपने – अपने घर जा रहे थे, इसी दौरान बाढ़ के पानी में अंधेरे के कारण एक पिलर से टकराकर नाव पलट गई ,जिससे नाव में सवार लगभग 20 लोग पानी में गिर गए, कुछ लोग तैरकर बाहर आए जबकि अभी कुछ लोगों के पानी के अंदर ही होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

घटनास्थल पर पहुंचे उपायुक्त रामनिवास यादव ने बताया कि आधिकारिक रुप से एक व्यक्ति के लापता होने की सूचना मिल रही है। और लोगों की खोजबीन की जा रही है । हालांकि अभी तक किसी और से किसी नाम का दावा लापता होने वालों में नहीं किया गया है। दरअसल नाव में अलग-अलग मुहल्ले के लोग थे जिसके कारण निश्चित तौर पर लापता होने वाले लोगों की सूचना सामने नहीं आ रही है।

प्रशासन की ओर से गोताखोर एवं स्थानीय लोगों की मदद से लापता लोगों की तलाश जारी है। अंधेरा होने के कारण अभियान में दिक्कतें आ रही हैं। मौके पर जिले के तमाम वरीय पदाधिकारी मौजूद हैं। उपायुक्त रामनिवास यादव घटनास्थल पर पानी में उतर कर लोगों की तलाश कर रहे हैं। अब तक किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं आई है।

खबरें और भी हैं…



Source link