Bettiah Kidnapping Case | Married Woman Kidnapped From Sasural In Bihar Bettiah | लापता बहू नहीं मिली तो थाने पहुंचा ससुर; कहा- उस लड़के को ढूंढिए जो बहू से घंटों फोन पर बात करता था

0
0

बेतिया6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar

प्रतीकात्मक तस्वीर।

बेतिया के योगापट्टी थाना क्षेत्र के बड़हरवा गांव से एक महिला का ससुराल से किडनैप होने का मामला सामने आया है। महिला शनिवार को अचानक घर से लापता हो गई, जिसके बाद ससुराल वालों ने दो दिन तक खोजबीन की। इसके बाद भी जब बहू नहीं मिली तो ससुर थाने में रिपोर्ट लिखवाने पहुंच गया।

ससुर ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। ससुर ने पुलिसवालों को बताया कि उनकी बहू शादी के बाद से ही किसी लड़के से घंटों बातें किया करती थी। इसके लिए परिवार वालों ने कई बार उसे मना भी किया था, लेकिन उसने बात करना नहीं छोड़ा। ससुर ने उस अज्ञात लड़के पर किडनैपिंग का भी केस दर्ज किया है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, उसके पुत्र की शादी 2 वर्ष पूर्व योगापट्टी के ही एक गांव में हुई थी। शादी के बाद से ही उसके पतोहू के मोबाइल पर एक अज्ञात लड़का हमेशा फोन करता था, जिससे पतोहू बात भी करती थी। घरवालों ने उसे उक्त लड़के से बात करने से मना भी किया था। इधर, अचानक शनिवार रात से महिला घर से गायब हो गई। परिजनों ने शादीशुदा महिला की काफी खोजबीन भी की, लेकिन महिला का कहीं कोई अता-पता नहीं चल सका। परिजनों को उस अज्ञात व्यक्ति पर शक हुई जिससे महिला शादी के बाद से बात करती थी। तब जाकर परिजनों ने योगापट्टी थाने में पुलिस को अज्ञात व्यक्ति के मोबाइल संख्या देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। महिला सहित आरोपी की खोजबीन के लिए छापेमारी जारी है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link