Begusarai Young Man Dead Body Found In Patna | रूपसपुर नहर का है मामला, दो दिन पहले झारखंड से पटना आया था; पानी में फूलने के बाद आज ऊपर आई लाश

0
10

पटनाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक तस्वीर।

बेगूसराय के रहने वाले एक युवक की पटना में मौत हो गई है। आज अचानक से उसकी लाश मिली। जिसे देख मौके पर मौजूद लोगों के बीच सनसनी मच गई। यह मामला पटना के रूपसपुर नहर इलाके का है। मौके पर मौजूद लोगों ने रूपसपुर थाना की पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद टीम पहुंची। कुछ देर के शुरुआती पड़ताल में ही पुलिस ने जिस युवक की लाश को अपने कब्जे में लिया, उसकी पहचान की।

थानेदार के अनुसार, लाश 22 साल के युवक बिपिन की थी। जो मूल रूप से बेगूसराय का रहने वाला है। बिपिन की मौत कब और कैसे हुई? वो पटना कब आया था? इन सवालों का जवाब देते हुए थानेदार ने बताया कि दो दिन पहले वो झारखंड से पटना आया था। वो रूपसपुर इलाके में ही अपने एक परिचित के घर ठहरा हुआ था। उस क्रम में शुक्रवार को वो मोबाइल पर बात करते हुए पैदल जा रहा था। पिछले कुछ दिनों से नहर का वाटर लेवल भी बढ़ा हुआ है।

आशंका है मोबाइल पर बात करते हुए पैदल चलने के क्रम में ही उसका पैर फिसल गया और वो नहर में गिर गया। इसी में डूबने से उसकी मौत हो गई। जिस वक्त नहर में बिपिन गिरा, उसी दरम्यान कुछ लोगों को इसकी जानकारी हुई। उन्होंने पुलिस को बताया। लोकल गोताखोर के जरिए बिपिन की तलाश हुई पर वो मिला नहीं। दो दिनों तक उसकी बॉडी पानी में रही और फूल गई। इस वजह से सोमवार को ऊपर आ गई। अब पोस्टमार्टम के लिए उसकी लाश को भेज दिया गया है। परिवार के लोगों को भी खबर कर दी गई है। बिपिन करता क्या था? इस बारे में अभी पता नहीं चला।

खबरें और भी हैं…

.



Source link