AUS vs SL T20 World Cup 2022 Bandara Catch of Maxwell Sri Lanka vs Australia Match एक कैच ने रातों-रात बनाया स्टार, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

0
0


T20 World Cup 2022, Bandara Catch- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER
ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका

AUS vs SL: टी20 वर्ल्ड कप में फील्डिंग को लेकर काफी चर्चा की जा रही है। खिलाड़ियों ने अपनी शानदार फील्डिंग से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हैं। वर्ल्ड कप सुपर 12 में मंगलवार को मेजबान ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में दर्शकों को कमाल की फील्डिंग देखने को मिली। पहली इनिंग में डेविड वॉर्नर और दूसरी इनिंग में अशेन बंडारा ने सभी को अपनी फील्डिंग से इम्प्रेस किया। लेकिन अशेन बंडारा के एक शानदार कैच ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया। 

अशेन बंडारा ने लपका शानदार कैच 

अशेन बंडारा टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा भी नहीं थे। दरअसल श्रीलंका के ओपनर पथुम निसांका ने इस मैच में वापसी किया। जिस वजह से अशेन बंडारा को टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ा। लेकिन सब्सीट्यूट फील्डर के तौर पर वह फील्ड पर मौजूद थे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच का एक कैच छोड़ दिया। जिसके बाद उन्हें मिडविकेट बाउंड्री पर तैनात कर दिया गया। इस वक्त स्ट्राइक पर शुरुआत से आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे मैक्सवेल थे। मैक्सवेल ने उस गेंद पर लंबा शॉर्ट खेलना चाहा। सभी को लगा की उस गेंद पर छक्का हो जाएगा। लेकिन बाउंड्री पर खड़े अशेन बंडारा ने शानदार कैच लपक लिया। उनके कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

स्टोइनिस ने जिताया मैच 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से मैच गवाना पड़ा। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए। जवाब में मार्कस स्टोइनिस की दमदार फिफ्टी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने मैच जीत लिया। मार्कस स्टोइनिस ने 18 गेंदों पर नाबाद 59 रन बनाए। उनकी शानदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस जीत के बाद चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने टूर्नामेंट में शानदार वापसी की है। सुपर 12 में यह श्रीलंका की पहली हार है। 

यह भी पढे़:

ICC की व्यवस्था पर उठे सवाल, टीम इंडिया को सिडनी में प्रैक्टिस के बाद खाने में मिला ठंडा सैंडविच!

पाकिस्तानियों को हजम नहीं हो रही हार, इस दिग्गज खिलाड़ी ने विराट को दी टी20 से संन्यास लेने की सलाह

AUS vs SL: वर्ल्ड चैंपियन की शानदार वापसी, स्टॉयनिस की तूफानी पारी ने जितवाया मैच

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

.



Source link