Apart from online transaction of 41 thousand, he was absconding with goods worth Rs 4 and a half lakh, police will soon bring Keylong | 41 हजार की ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के अलावा साढ़े 4 लाख रुपए का सामान लेकर हुआ था फरार, जल्द केलांग लेकर आएगी पुलिस

0
0


  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Apart From Online Transaction Of 41 Thousand, He Was Absconding With Goods Worth Rs 4 And A Half Lakh, Police Will Soon Bring Keylong

कुल्लू28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल के एक युवक से ठगी के आरोपी से बरामद किया गया सामान।

हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला लाहौल स्पीति के जिस्पा में ठगी और चोरी करने वाला एक शातिर ले पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सोमवार को पुलिस थाना केलांग में एक शिकायत दी गई थी। इसमें शिकायतकर्ता अतर सिंह ने बताया कि बेंगलुरू का मधुसूदन दोस्तों के माध्यम से उनसे परिचित था। वह 41 हजार रुपए की ऑनलाइन ट्रांजेक्शन समेत करीब 5 लाख रुपए की चपत लगाकर फरार हो गया था।

शिकायतकर्ता के मुताबिक आरोपी मधुसूदन 20 जुलाई 2021 को ही मिला था। 22 जुलाई को उसे यूपीआई द्वारा 41000 रुपए कैमरे का लैंस लेने के लिए ट्रांसफर करके उधार दिए थे। 23 जुलाई को शातिर ने एक अन्य व्यक्ति के हेलमेट से जियो प्रो कैमरा भी निकाल दिया और इस दौरान अत्तर और उनके दोस्तों ने बाइक में जगह कम होने के कारण मधुसूदन को अपने साथ ले जाने के लिए कुछ सामान दिया, जिसे लेकर वह फरार हो गया। इस सामान में दो लैंस वाला सोनी का कैमरा, एक माइक, एक ड्रोन, एक मोबाइल चार्जर, एक जैकेट, एक गॉगल और बाइक की आरसी शामिल थे। इन सभी की कीमत 4 लाख 40 हजार रुपए थी। इसके साथ 12000 का एक ब्लूटूथ स्पीकर और एक एयर कंप्रेसर भी वह ले उड़ा। बार-बार ट्राई किए जाने पर जब मधुसूदन का मोबाइल फोन बंद आया तो हारकर उसने पुलिस को शिकायत दी।

इस शिकायत पर जब केलांग के थाना प्रभारी की टीम ने जांच शुरू की तो पता चला कि आरोपी मधुसूदन लेह पहुंच चुका था। लेह पुलिस द्वारा उसकी फोटो और बाइक नंबर जैसे इनपुट के आधार पर तलाशी लेने के बाद उसे अब चोरी के सामान के साथ हिरासत में लिया।

एसपी लाहौल स्पीति मानव वर्मा ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने इसकी जानकारी लेह पुलिस के साथ साझा की थी और यह पुलिस ने उक्त व्यक्ति को सामान के साथ हिरासत में ले लिया है जिसे लाहौल पुलिस द्वारा अब केलांग लाया जाएगा। शातिर को हिरासत में लेने के लिए मानव वर्मा ने लेह पुलिस अधीक्षक राजीव पांडेय का भी आभार जताया है। एसएचओ केलांग लेह पुलिस के साथ संपर्क बनाए हुए हैं और शातिर को जल्द ही लेह से केलांग लाया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link